अज्ञात बाइक सवारों ने छात्रा के चेहरे पर छिड़की नशीली स्प्रे, गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल

Wednesday, Aug 21, 2019 - 07:23 PM (IST)

अम्ब: उपमंडल अम्ब के तहत मैड़ी में बाइक सवार आपराधिक तत्वों द्वारा एक स्कूली छात्रा के चेहरे पर नशीली स्प्रे करने की घटना सामने आई है। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इस घटना में गंभीर अवस्था में छात्रा को सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ज्वार रोड पर बस के इंतजार में खड़ी थी छात्रा

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे एक स्कूली छात्रा (जमा एक कक्षा) मैड़ी में ज्वार रोड पर बस के इंतजार में खड़ी थी तो इस दौरान मैड़ी की तरफ से आए बाइक सवार 2 लोग छात्रा के पास रुके और उनमें से एक ने हाथ में पकड़ी हुई एक स्प्रे बोतल से उसके चेहरे पर स्प्रे कर दी। इस घटना के बाद लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया और वहां से भाग गई। घटना के दौरान आगे से एक व्हीकल आ गया और बाइक सवार लोगों का मंसूबा कामयाब नहीं हुआ तथा वे मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद लड़की की हालत बिगड़ गई, जिस पर स्थानीय लोगों ने उसे संभाला और तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां छात्रा की हालत स्थिर है। घटना के तहत डॉक्टर ने संबंधित सैंपल आदि लेकर प्रयोगशाला में भेज दिए हैं।

आपराधिक तत्वों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बिछाया जाल

डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि इस घटना के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 284 व 336 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और बाइक सवारों का सुराग लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने अस्पताल में उपचाराधीन छात्रा के बयान कलमबद्ध किए हैं। इस मामले में पुलिस बारीकी से जांच-पड़ताल कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना में शामिल आपराधिक तत्वों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया है।

Vijay