ऊना से इस कारण नहीं चले इंटरस्टेट बस रूट, यात्रियों को झेलनी पड़ी परेशानी

Thursday, Nov 26, 2020 - 05:25 PM (IST)

ऊना (मनोहर): हिमाचल पथ परिवहन निगम ऊना डिपो के आज कोई भी इंटरस्टेट बस रूट नहीं चले। एचआरटीसी के अधिकारियों के मुताबिक इंटरस्टेट बस रूट न चलने का प्रमुख कारण किसानों द्वारा किया जा रहा आंदोलन है। एचआरटीसी की आज न तो चंडीगढ़ के लिए कोई बस चली और न ही दिल्ली के लिए। इसके अलावा पंजाब के रूट भी प्रभावित रहे। इन स्थानों की तरफ जाने वाले यात्री ऊना बस स्टैंड पर पहुंचे लेकिन बसें न चलने के कारण उन्हें परेशानियों का भी सामना करना पड़ा।

एचआरटीसी चम्बा डिपो की चम्बा से दिल्ली के लिए चलने वाली एक बस बुधवार रात्रि से ऊना बस स्टैंड पर खड़ी है। बस के परिचालक शिव कुमार ने बताया कि चम्बा से यह बस सायं 3 बजे चली थी। रात्रि साढ़े 12 बजे के करीब यह बस ऊना पहुंची और किसान आंदोलन का पता चला। इस कारण यह बस यहीं खड़ी है। उन्होंने कहा कि इस बस में सवारियां इस बात पर अड़ी हैं कि उन्होंने ऑनलाइन बुकिंग करवाई है और वह इसी बस में जाएंगे। जब तक किसानों का यह आंदोलन नहीं हटता तो वह कैसे दिल्ली तक इस बस को लेकर जा सकते हैं।

एचआरटीसी के आरएम दर्शन सिंह ने कहा कि किसानों के आंदोलन के कारण आज इंटरस्टेट बस रूट नहीं चले हैं। इससे ऊना डिपो के कई रूट बंद रहे। उन्होंने कहा कि अन्य डिपो के भी कोई इंटरस्टेट बस रूटस नहीं चले हैं।

Vijay