वियतनाम से धर्मशाला लौटी इंटरनैशनल खिलाड़ी आयूषी, ऐसे हुआ स्वागत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 06:34 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): वालीबॉल प्रतियोगिता के इंटरनैशनल मैच में पहली बार भाग लेने वाली किन्नौर की आयूषी भंडारी का धर्मशाला वापस लौटने पर साई होस्टल धर्मशाला में फूलमालाओं के साथ इस्तकबाल हुआ। भारतीय खेल प्राधिकरण के धर्मशाला स्थित छात्रावास की जिला किन्नौर की आयूषी ने वियतनाम में बीते 13 से 21 जुलाई तक चली अंडर-23 एशियन वूमन वालीबॉल चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व किया है।
PunjabKesari, International Palyer Image

2 मैचों में मिली जीत, 3 में हार का करना पड़ा सामना

टीम में आयूषी ने बतौर काऊंटर अटैकर की भूमिका निभाई। इस प्रतियोगिता में हुए कुल 5 मैचों में से 2 मैचों में टीम को जीत मिली जबकि 3 में हार का सामना करना पड़ा। बहरहाल आयुषी भंडारी ने टीम इंडिया में शामिल होने की उपलब्धि का श्रेय अपने कोच प्रीतम सिंह चौहान सहित साई धर्मशाला के समस्त स्टाफ को दिया है। उधर, साई होस्टल धर्मशाला के इंचार्ज केहर सिंह पटियाल का कहना है कि धर्मशाला छात्रावास से आयूषी 14वीं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी बनी हैं। आयूषी की इस उपलब्धि पर उन्होंने वालीबॉल कोच प्रीतम सिंह चौहान समेत उसके परिजनों को बधाई दी। इस मौके पर साई धर्मशाला की कबड्डी कोच मंजीत, वरुण समेत दर्जनों खिलाड़ी मौजूद रहे।

स्वागत समारोह से फिर नदारद दिखा प्रशासन

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाकर धर्मशाला पहुंची आयूषी भंडारी के स्वागत समारोह में एक बार फिर जिला और उपमंडल प्रशासन नदारद दिखा। यह पहला मौका नहीं है जब धर्मशाला में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी के स्वागत में प्रशासन का कोई अधिकारी न पहुंचा हो। 

साई धर्मशाला के इंटरनैशनल खिलाड़ियों की सूची

धर्मशाला छात्रावास से कुल 14 खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लिया है, जिसमें अरुणा तोमर (वालीबाल), रंजीता (कबड्डी), इंदू बाला (बास्केटबाल),  शिल्पा (वालीबाल), हरमिलन (एथलेटिक्स), शिवानी (वालीबाल), सीमा (एथलेटिक्स), मनीषा निराला (वालीबाल), बलविंद्र कौर (बास्केटबाल), पूजा ठाकुर (कबड्डी), चंपा (कबड्डी), आशु (वालीबाल) व आयूषी भंडारी (वालीबाल) शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News