बड़ा भंगाल में भेड़पालक पर गिरी चट्टानें, एयर लिफ्ट कर पहुंचाया अस्पताल

Thursday, Aug 08, 2019 - 06:22 PM (IST)

पपरोला: बैजनाथ उपमंडल की दुर्गम पंचायत बड़ा भंगाल में बीते 5 अगस्त को ढांक से गिरी चट्टानों की चपेट में आकर घायल हुए भेड़पालक चतरू राम को वीरवार को सुबह चौपर से एयर लिफ्ट करके टांडा मैडीकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया गया है। जिला प्रशासन की टीम ने वीरवार को मौसम साफ होने पर चौपर से उड़ान भरी और घायल भेड़पालक को बड़ा भंगाल से लेकर आए। बता दें कि एस.डी.एम. बैजनाथ को 3 दिन पहले उक्त भेड़पालक के घायल होने की सूचना मिली थी, जिस पर उन्होंने डी.सी. कांगड़ा को सूचित करने केबाद चौपर का प्रबंध किया था लेकिन 2 दिन मौसम खराब रहने की स्थिति में घायल भेड़पालक को वहां से नहीं लाया गया था।

बड़ा भंगाल पैदल मार्ग पर हुआ था हादसा

जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय चतरू राम 5 अगस्त को बड़ा भंगाल पैदल मार्ग से बड़ा भंगाल गांव की ओर जा रहा था कि अचानक रास्ते में ढांक से गिरी चट्टानों की चपेट में आकर घायल हो गया, जिसकी जानकारी राहगीरों ने बड़ा भंगाल के ग्रामीणों को दी। उसके बाद वहां के लोगों ने उसे बड़ा भंगाल तक पहुंचाया। एस.डी.एम. बैजनाथ छवि नांटा ने बताया कि घायल व्यक्ति को वीरवार सुबह चौपर के माध्यम से टांडा मैडीकल कॉलेज लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

भेड़पालक के रिश्तेदारों ने प्रशासन का जताया आभार

उधर, भेड़पालक को चौपर द्वारा इलाज के लिए टांडा ले आने पर भेड़पालक के  रिश्तेदारों मंसाराम व बीड़, बड़ा भंगाल के वासियों ने स्थानीय विधायक मुलखराज प्रेमी व प्रशासन का आभार व्यक्त किया है।

Vijay