नाहन में उद्योग मालिक को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट

Friday, Mar 03, 2023 - 10:24 PM (IST)

नाहन (आशु): जिला मुख्यालय नाहन में एक व्यक्ति के साथ मकान में घुसकर 2 बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित कालाअम्ब औद्योगिक क्षेत्र में एक उद्योग का मालिक है। यह वारदात शहर के वार्ड नंबर-3 शिमला रोड की है। आरोपियों ने इस वारदात को वीरवार रात करीब 8 बजे अंजाम दिया। पीड़ित उद्योग मालिक यहां किराए के मकान में रहता है। इसी बीच मकान में पहुंच बदमाशों ने उद्योगपति को बंधक बनाया और लैपटॉप, सोने की 2 अंगूठियां व सोने की चेन लेकर मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद डीएसपी हैडक्वार्टर मीनाक्षी शाह ने भी मौके का दौरा किया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

जानकारी के अनुसार कालाअम्ब में एनके उद्योग के मालिक नरेंद्र गुलाटी नाहन में किराए के मकान में अकेले रहते हैं। इसी बीच 2 व्यक्ति किराए का मकान ढूंढने के इरादे से मकान में घुसे। मकान मालिक के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह नीचे रहते हैं। इसके बाद बदमाशों ने उद्योगपति के हाथ बांध दिए और कुछ नकदी के अलावा घर में रखा कीमती सामान ले उड़े। इसके बाद पीड़ित नरेंद्र गुलाटी किसी तरह मकान की खिड़की से निकले और शहर की गुन्नूघाट पुलिस चौकी को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर दी और मामले की गहनता से जांच में जुट गई।  

उधर, पूछे जाने पर डीएसपी हैडक्वार्टर मीनाक्षी शाह ने लूटपाट की वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में वीरवार रात को ही एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा के निर्देशों पर टीम गठित कर दी गई थी। जल्द ही वारदात को अंजाम देने आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay