उद्योगों पर पड़ने लगा देशव्यापी चक्का जाम का असर, उद्योगपति परेशान

Wednesday, Jul 25, 2018 - 05:52 PM (IST)

संसारपुर टैरेस: औद्योगिक क्षेत्र संसारपुर टैरेस में देशव्यापी चक्का जाम का असर संसारपुर टैरेस के उद्योगों पर पड़ना शुरू हो गया है। उद्योगों में न तो कच्चा माल मिल रहा है और न ही तैयार किया गया सामान बाहर जा रहा है, जिससे उद्योगपति भी इस हड़ताल से काफी परेशान हैं। वहीं सामान न पहुंचने से फैक्टरियों में काम बंद होने की नौबत आ गई है, जिसकी वजह से उद्योगों में काम करने वाले मजदूरों को भी अपने रोजगार की चिंता सताने लगी है। उद्योगपतियों व कर्मचारियों ने हड़ताल खत्म करवाने की सरकार से अपील की है।


दी ग्रीन वैली गुड्स कैरियर ट्रक यूनियन ने जारी रखी हड़ताल
बुधवार को भी दी ग्रीन वैली गुड्स कैरियर ट्रक यूनियन संसारपुर टैरेस के सदस्यों व चालकों ने हड़ताल जारी रखी व देशव्यापी चक्का जाम का समर्थन करते हुए सभी सदस्य ट्रक यूनियन प्रधान शमशेर सिंह व उपप्रधान सजेश ठाकुर की अगुवाई में संसारपुर टैरेस टोल बैरियर पर हड़ताल पर बैठे रहे व सामान से भरकर जा रही गाडिय़ों को शांतिपूर्ण ढंग से रोका। वहीं इस हड़ताल को अब दिन-रात कर दिया गया है व पूरी रातभर संसारपुर टैरेस में यूनियन सदस्य हड़ताल पर बैठे रहे व किसी भी गाड़ी को जाने नहीं दिया।


हल न निकलने तक जारी रहेगी हड़ताल
ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट हिमाचल एसोसियशन के जिला कांगडा के अध्यक्ष व संसारपुर टैरेस ट्रक यूनियन के प्रधान शमशेर सिंह ने कहा कि सरकार के साथ ट्रांसपोर्टरों की मांगों को लेकर कोई हल नहीं निकला है व अब हड़ताल को दिन-रात कर दिया गया है व हल न निकलने तक अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी। इस दौरान लोडिंग-अनलोडिंग का काम पूरी तरह से ठप्प रहेगा। उन्होंने कहा कि संसारपुर टैरेस ट्रक यूनियन इस चक्का जाम का पूरा समर्थन करेगी व हड़ताल खत्म न होने तक संसारपुर टैरेस में कोई भी पुकार नहीं होगी व काम पूरी तरह ठप्प रहेगा। उन्होंने कहा हालांकि एंबुलैंस, फल-सब्जियों, दूध व अन्य जरूरी सामान ले जा रही गाडिय़ों को नहीं रोका जाएगा।

Vijay