इंदू गोस्वामी को BJP में फिर मिल सकती है कोई बड़ी जिम्मेदारी!

Sunday, Dec 29, 2019 - 11:05 PM (IST)

पालमपुर (मुनीष दीक्षित): वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद पालमपुर भाजपा में उपजी स्थिति के बीच यहां के सियासी मैदान में कम नजर आईं भाजपा नेत्री इंदू गोस्वामी रविवार को फिर सक्रिय नजर आईं हैं। भारतीय राज्य पैंशनर्ज महासंघ के राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए पालमपुर में सजे मंच से लेकर मुख्यमंत्री के स्वागत कार्यक्रम में जहां इंदू गोस्वामी पूरी तरह से अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी दिखीं, वहीं कार्यक्रम के बाद विश्राम गृह में भी इंदू गोस्वामी के साथ कई नेताओं की चर्चा भी आने वाले समय के लिए कई संकेत दे गई।

बता दें कि विस चुनाव के बाद इंदू गोस्वामी पालमपुर में कम नजर आईं थीं। इसी बीच उन्होंने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देकर राजनीतिक गलियारों और खासकर पालमपुर की सियासत में हलचल पैदा कर दी थी। इसके बाद छाए शून्य के बीच लोकसभा चुनाव में इंदू गोस्वामी पालमपुर के कई गांवों में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार में तो नजर आती रहीं लेकिन उनकी कई कार्यक्रमों में दूरी फिर भी कई सवाल पैदा करती रही।

रविवार को पालमपुर में पैंशनर्ज संघ के राष्ट्रीय अधिवेशन के मौके पर सियासी समीकरण बदले नजर आए, मंच से लेकर कृषि विवि के विश्राम गृह तक इंदू गोस्वामी की कई नेताओं के साथ चर्चा भी साफ संकेत दे गई कि आने वाले दिनों में इंदू गोस्वामी को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। इसी बीच इस अधिवेशन में पालमपुर भाजपा से जुड़े चेहरे भी एकजुट नजर आए।

Vijay