इस्तीफा देने के सवाल पर क्या बोलीं इंदू गोस्वामी, जानने के पढ़ें खबर

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 10:52 PM (IST)

पपरोला (गौरव): भाजपा नेत्री इंदू गोस्वामी ने महिला मोर्चा अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने अपने आत्मसम्मान को लेकर पद छोड़ा है। उन्होंने बहुत सोच-विचार करने के बाद यह फैसला लिया है। अब पार्टी हाईकमान के निर्णय के बाद ही वह निर्णय लेंगी। पंजाब केसरी के साथ खास बातचीत में इंदू गोस्वामी ने कहा कि उन्हें कभी भी किसी पद की लालसा नहीं रही है। कुछ मुद्दे ऐसे थे जिन्हें संगठन के स्तर पर ही उठाना बेहतर था और इसके चलते उन्होंने पार्टी हाईकमान के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कार्यकारी अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेजा है। भाजपा नेत्री ने कहा कि मैं आने वाले समय में जब भी बोलूंगी तो खुलकर बोलूंगी।

ई-मेल पर भेजा इस्तीफा कैसे हो गया लीक?

उन्होंने हैरानी जताई कि हाईकमान को ई-मेल पर भेजा गयाउनका इस्तीफा आखिरकार कैसे लीक हो गया। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या सरकार स्वयं चाहती थी कि उनके द्वारा भेजा गया इस्तीफा जगजाहिर हो। भाजपा नेत्री ने कहा कि प्रदेश हाईकमान को भेजे अपने इस्तीफे में उन्होंने कई अहम विषय उठाए हैं। वह आने वाले समय में सरकार व संगठन को लेकर बात करेंगी लेकिन उससे पहले पार्टी हाईकमान क्या निर्णय लेता है, यह देखना है। गोस्वामी ने कहा कि अगर उन्हें सत्ता की चाह होती तो वह कभी अपने पद से इस्तीफा नहीं देतीं।

35 वर्षों से पार्टी के साथ जुड़ीं, कभी नहीं मांगा टिकट व पद

उन्होंने कहा कि वह बीते 35 वर्षों से पार्टी के साथ जुड़ी हुई हैं व कभी भी उन्होंने पार्टी से टिकट व पद नहीं मांगा। उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफा देने के बाद पार्टी हाईकमान या शीर्ष नेतृत्व ने उनसे अभी तक कोई संपर्क नहीं साधा है। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार द्वारा पार्टी में महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के फैसले को उचित बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News