महिला से देसी शराब की खेप बरामद

Monday, Apr 02, 2018 - 09:12 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): सोमवार को पुलिस को देसी शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हाथ लगी है। मामला पुलिस थाना इंदौरा का है, जहां पुलिस द्वारा एक महिला को उक्त मामले में हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर की गई कारवाई में यह कामयाबी सुघ पच्चां नामक स्थान से मिली।

गुप्त सूचना पर मिली कामयाबी
मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त गांव की एक महिला ने अपने घर पर भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब का भंडारण कर रखा हुआ है। जिस पर पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए और ए.एस.आई. चतर सिंह के नेतृत्व में महिला आरक्षी को साथ लेकर पुलिस टीम ने महिला के घर पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने एक कमरे को खुलवाया तो पाया कि वहां भारी मात्रा में शराब की पेटियां रखी गई हैं। जिनकी संख्या 11 आंकी गई है। जिसमें देसी शराब संतरा की बोतलें पाई गईं। पुलिस ने उक्त शराब को जब्त कर लिया है।

आरोपी हिरासत में 
एस.पी. के अनुसार पुलिस ने अवैध शराब रखने के आरोप में सोमा देवी पत्नी धर्मू निवासी गांव सुघ पच्चां स्थित मंदोली, तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा को अवैध रूप से शराब का भंडारण करने के आरोप में हिरासत में लिया है। जिस पर पुलिस ने हि.प्र. आबकारी अधिनियम 39-33-11 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। आगामी छानबीन जारी है।
 

Kuldeep