12.65 ग्राम हैरोइन के साथ 2 गिरफ्तार

Monday, Nov 23, 2020 - 09:43 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत 2 व्यक्तियों के विरुद्ध मादक द्रव्य एवं पिनक पैदा करने वाले अधिनियम के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि उनसे 12.65 ग्राम हैरोइन व 28 कैप्सूल लार्जिपैन के बरामद किए गए हैं। पुलिस को यह सफलता अलग-अलग स्थानों पर मिली है।

पहले मामले में आई.पी.एस. अधिकारी अभिषेक एस. ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इंदौरा के तमोता गांव में कंस राज के घर में यदि दबिश दी जाए तो सफलता मिल सकती है। जिस पर उन्होंने पुलिस दल सहित वहां दबिश दी व उसके घर से 8.70 ग्राम हैरोइन व 28 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए। बता दें कि उक्त आरोपी नशा तस्करी का आदी है और इससे पहले भी उस पर नशा तस्करी के 9 मामले दर्ज हैं।

 दूसरी ओर मीलवां में देर शाम पुलिस ने मीलवां-ठाकुरद्वारा मार्ग पर रेलवे फाटक के निकट नाका लगाया हुआ था। इस दौरान एक व्यक्ति मीलवां से ठाकुरद्वारा की ओर मोटरसाइकिल पर आया, जो नाका को देखकर अचानक हड़बड़ा गया व यू-टर्न लेने लगा। जिस कारण पुलिस को उस पर संशय हुआ और पुलिस ने उसे पकड़कर उसकी तलाशी ली। इस दौरान मोटरसाइकिल की सीट के नीचे 3.95 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। आरोपी की पहचान पंकज पुत्र सर्बजीत सिंह निवासी धर्मपुर (मुकेरियां) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है व मीलवां में पकड़े गए मोटरसाइकिल सवार का मोटरसाइकिल भी कब्जा में ले लिया है।

Kuldeep