T20 Match : कड़ी सुरक्षा के बीच धर्मशाला पहुंचीं भारत-श्रीलंका की टीमें

punjabkesari.in Friday, Feb 25, 2022 - 11:19 PM (IST)

धर्मशाला/गग्गल (तनुज/अनजान): धर्मशाला में शनिवार व रविवार को होने वाले टी-20 क्रिकेट मैचों के लिए गग्गल एयरपोर्ट में कड़ी सुरक्षा में शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे स्पाइस जैट में श्रीलंका की टीम पहुंची जबकि इंडिया टीम के खिलाड़ी साढ़े 3 बजे पहुंचे। दोनों टीमों को सुरक्षा की दृष्टि से एयरपोर्ट से सीधे ही धर्मशाला के लिए रवाना किया गया। कोरोना से सुरक्षा के लिए खिलाड़ियों के लिए 10 बसों की व्यवस्था की गई थी।
PunjabKesari, Sri Lanka and India Team Image

इंद्रूनाग की विशेष पूजा करेगी एचपीसीए

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार और रविवार को खेले जाने वाले मैचों के सफल आयोजन को लेकर शनिवार को एचपीसीए प्रबंधन धर्मशाला के पीठासीन व बारिश के देवता इंद्रूनाग के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचेगा। इस पूजा के दौरान बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल भी विशेष रूप से उपस्थित होंगे। वहीं मैच शुरू होने से पहले स्टेडियम में कन्या पूजन भी किया जाएगा। हालांकि मैच के लिए काफी संख्या में क्रिकेट प्रेमी धर्मशाला पहुंच गए थे। वहीं शनिवार की बजाय रविवार के मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह है क्योंकि मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार रविवार को मौसम साफ रहेगा। इससे पहले शुक्रवार को बीसीसीआई कोषाध्यक्ष एवं पूर्व एचपीसीए.अध्यक्ष अरुण धूमल ने मैदान व पिच का मुआयना भी किया। इस दौरान डीआईजी संतोष पटियाल, एसपी कांगड़ा डाॅ. खुशहाल शर्मा व एचपीसीए पदाधिकारी मौजूद रहे।
PunjabKesari, India Team Image

ये सामान लेकर न आएं दर्शक

शनिवार को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मैच को देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए 20 चीजें साथ लेकर आने पर प्रतिबंधित की गई हैं। इसमें बोतल, माचिस, धातु के डिब्बे, संगीत यंत्र, ज्वलनशील पदार्थ, हैड फोन, दूरबीन, चार्जर एवं बिजली यंत्र, पटाखे, हथियार, हैल्मेट, बैग्स, खाद्य वस्तुएं, कैमरा, सिक्के, नुकीली वस्तुएं, पैन एवं पैंसिल और शार्प ऑब्जैक्ट को स्टेडियम के अंदर नहीं ले जा सकेंगे।
PunjabKesari, BCCI Treasurer Arun Dhumal Image

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News