चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दयाल प्यारी का बीजेपी-कांग्रेस पर बड़ा हमला, जानिए क्या कहा (Video)

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 03:53 PM (IST)

नाहन (सतीश): पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार दयाल प्यारी कांग्रेस व भाजपा के लिए बड़ी परेशानी बने हुए हैं। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दयाल प्यारी समर्थकों सहित सराहां में चुनाव प्रचार में उतरीं। इस दौरान बड़ी संख्या में दयाल प्यारी के समर्थक मौजूद रहे। आजाद उम्मीदवार दयाल प्यारी ने सराहां में डोर-टू-डोर प्रचार किया और लोगों से समर्थन मांगा।
PunjabKesari, Dayal Pyari Image

खुद वोटों के लिए दर-दर भटक रहे मुख्यमंत्री

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र की जनता इस बार पच्छाद को बीजेपी व कांग्रेस से आजाद करवाना चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मौजूदा समय में हताशा में है, यही कारण है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खुद वोटों के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। उन्होंने क्षेत्र की अनदेखी के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों को आड़े हाथों लिया, साथ ही कहा कि पच्छाद की जनता इस बार बहकावे में आने वाली नहीं है।
PunjabKesari, Election Campaign Image

पच्छाद की जनता करेगी फैसला

उन्होंने कहा कि पच्छाद की सभी 60 पंचायतों और एक नगर पंचायत का दौरा पूरा कर चुकी हैं। उन्होंने दावा किया कि पच्छाद में जिस तरीके का समर्थन उन्हें मिला है, उससे साफ है कि उनकी जीत निश्चित है। वहीं एक सवाल के जवाब में दयाल प्यारी ने कहा कि जीत के बाद किसको समर्थन करना है, इसका फैसला पच्छाद की जनता करेगी। जिस तरीके का समर्थन दयाल प्यारी को मिल रहा है, उससे बीजेपी और कांग्रेस की मुश्किलें बढऩा लाजमी है। हालांकि यह 24 तारीख को ही तय होगा कि यहां सीट पर कौन काबिज हो पाता है।
PunjabKesari, Election Banner Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News