दियोटसिद्ध मे माथा टेकने आया श्रद्धालुओं के साथ हादसा, 5 घायल

Tuesday, Jul 10, 2018 - 03:32 PM (IST)

बड़सर: सिद्धपीठ बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध से माथा टेककर जालंधर वापस आ रहे श्रद्धालुओं का टैंपो ट्रैवलर वाहन दियोटसिद्ध-शाहतलाई मार्ग पर शाहतलाई के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया। रविवार को देर शाम एक टैंपो ट्रैवलर (पी.बी.01-9636) में 12 श्रद्धालु सवार थे, जिनमें से 5 श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को अन्य श्रद्धालुओं द्वारा अपने वाहनों में शाहतलाई के निजी अस्पताल ले जाया गया। सभी श्रद्धालुओं की हालत खतरे से बाहर है।


जालंधर से आया था श्रद्धालुओं का जत्था
मिली जानकारी के अनुसार जालंधर से श्रद्धालुओं का एक जत्था दियोटसिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर में शीश नवाने आया था। बाबा के दर्शनों के उपरांत श्रद्धालु वापस जा रहे थे तो शाहतलाई के समीप टैंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 70 फुट नीचे उतर गई। गनीमत यह रही कि वाहन पेड़ से जा टकराया अन्यथा गहरी खाई में लुढ़कने से बड़ा हादसा हो सकता था।


मंदिर न्यास प्रशासन ने नहीं भेजा वाहन
घटना के उपरांत श्रद्धालुओं व पुलिस द्वारा अवगत करवाए जाने के बावजूद दियोटसिद्ध मंदिर प्रशासन ने न तो अपना वाहन भेजा और न ही चिकित्सक, ऐसे में श्रद्धालुओं ने मंदिर न्यास प्रशासन के प्रति नाराजगी जाहिर की। हालांकि दियोटसिद्ध पुलिस ने भी दुर्घटना के उपरांत मंदिर न्यास प्रशासन को अवगत करवाया था बावजूद इसके मंदिर न्यास प्रशासन हरकत में नहीं आया।

Vijay