Watch Video: ठेकेदार के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, 3 घंटे बाद मलबे से निकाला शव

Monday, Jan 15, 2018 - 02:51 PM (IST)

नाहन: जिला मुख्यालय में यशवंत विहार में नगर परिषद द्वारा लाइनें बिछाने के काम में लगा एक ठेकेदार अचानक गिरे मलबे के नीचे दब गया। आसपास के लोगों ने प्रशासन, पुलिस व अग्रिशमन विभाग को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से ठेकेदार के शव को करीब 3 घंटे बाद बाहर निकाला गया। सूचना मिलने के बाद विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल, डी.सी. ललित जैन व ए.डी.सी. हरबंस ब्रैस्कॉन मौके पर पहुंचे और दुर्घटनास्थल का जायजा लिया।


ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार नगर परिषद द्वारा वार्ड नंबर-2 यशवंत विहार में ड्रेनेज का काम ठेकेदार के माध्यम से करवाया जा रहा है। रविवार शाम को करीब पौने 6 बजे ठेकेदार मुशरफ दुर्रानी (60) निवासी गुन्नूघाट नाहन अपनी लेबर के साथ काम कर रहा था। इस दौरान लेबर की छुट्टी कर दी गई। इसके बाद ठेकेदार गड्ढे में कुछ काम करने गया। इसी दौरान ठेकेदार मलबे की चपेट में आ गया। स्थानीय लोगों की मदद से करीब साढ़े 9 बजे ठेकेदार के शव को बाहर निकाला गया। 


मृतक के परिजनों को मिलेगा उचित मुआवजा 
डी.सी. ललित जैन ने बताया कि मृतक के परिवार को प्रशासन की तरफ से फौरी राहत प्रदान की जाएगी व डिजास्टर मैनेजमैंट की तरफ से भी उचित मुआवजा दिया जाएगा। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी एस.एस. नेगी ने बताया कि मृतक ठेकेदार नगर परिषद से ड्रेनेज बिछाने के पहले भी ठेके ले चुका है और इसी कड़ी में यशवंत विहार में काम करवाया जा रहा था।