NH 88 पर हादसा : खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 2 घायल

Friday, May 26, 2017 - 12:49 AM (IST)

नादौन: एन.एच. 88 पर मझीण चौक पर देर शाम 9.30 बजे एक बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस घटना में बाइक सवार 2 युवक घायल हो गए जोकि कांगड़ा जिला के रहने वाले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 युवक राजा (21) और गोल्डी (24) बाइक पर अपने घर कांगड़ा जा रहे थे कि मझीण चौक पर सामने से आ रहे वाहन की लाइट आंखों पर पडऩे से बाइक चालक बाइक पर से नियंत्रण खो बैठा, जिससे बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। 



ज्वालामुखी पुलिस ने दर्ज किया मामला
टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के घरों के लोग मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने सड़क पर खून से लथपथ पड़े घायल युवकों को तुरंत नादौन अस्पताल पहुंचाया, जहां डा. बी.एस. राणा ने उनका उपचार किया। डाक्टर के अनुसार दोनों युवकों की हालत खतरे से बाहर है। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मामला ज्वालामुखी थाना क्षेत्र के अधीन आता है तथा पुलिस ने मामले की सूचना ज्वालामुखी पुलिस को दे दी है। ज्वालामुखी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



दुर्घटना के नजरिए से अति संवेदनशील स्पॉट है मझीण चौक
बता दें कि मझीण चौक सड़क दुर्घटनाओं के नजरिए से अति संवेदनशील स्पॉट है तथा यहां पर आए दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है। सड़क पर तीखा मोड़ होने के कारण कई बार वाहन चालक आगे से आने वाले वाहन को देख नहीं पाते हैं जिस कारण दुर्घटनाएं हो जाती हैं।