एनएच-21 पर हादसा : 2 कारों में जबरदस्त टक्कर, 1 घायल

Wednesday, Jul 05, 2017 - 01:19 AM (IST)

स्वारघाट: राष्ट्रीय उच्च मार्ग-21 चंडीगढ़-मनाली पर मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे  एस्टीम कार और महिंद्रा स्कॉर्पियो में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एस्टीम कार के चालक को गंभीर चोटें आई हैं जबकि महिंद्रा स्कॉर्पियो में सवार पंजाब के जिला मोगा के एक ही परिवार के 7 लोगों को मामूली चोटें व खरोंचें ही आई हैं। एस्टीम कार के चालक को घायल अवस्था में एफ.आर.यू. नालागढ़ रैफर कर दिया है। उसकी दाई टांग में फै्रक्चर बताया जा रहा है तथा उसकी छाती व मुंह में भी चोटें आई हैं। 

स्वारघाट पैट्रोल पंप के समीप हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार महिंद्रा स्कॉर्पियो कार (पी.बी.19के-0119) में पंजाब के जिला मोगा के रहने वाले के एक ही परिवार के 7 सदस्य मनाली घूमने के बाद घर लौट रहे थे कि स्वारघाट पैट्रोल पंप के समीप अचानक एक मोड़ पर उनकी कार की सामने से आ रही एक एस्टीम कार (सी.एच.01टी-0701) से जबरदस्त टक्कर हो गई। एस्टीम कार कीरतपुर से बिलासपुर की तरफ  आ रहा थी। 

टक्कर के बाद कार में फंस गया कार चालक
दोनों कारों की टक्कर के बाद एस्टीम कार का चालक अशोक कुमार (45) पुत्र मेला राम गांव बणीहट्टी मंडी बुरी तरह से कार में फंस गया, जिसे स्थानीय दुकानदारों व अन्य वाहन चालकों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और पी.एच.सी. स्वारघाट पहुंचाया जबकि स्कॉर्पियो कार में बैठे लोगों को सिर्फ  मामूली चोटें आई हैं। इस घटना के संबंध में दोनों पक्षों में समझौता हो जाने के कारण पुलिस में मामला नहीं पहुंचा है।