स्कूल में मिड-डे मील बनाते हादसा, कुकर फटने से महिला घायल

Sunday, Aug 12, 2018 - 02:55 PM (IST)

हमीरपुर: शुक्रवार को गलोड़ तहसील के गांव दाड़ के प्राइमरी स्कूल में मिड-डे मील में काम रही महिला कुकर फटने के कारण घायल हो गई। मिली जानकारी के अनुसार निशा शुक्रवार की दोपहर में दाड़ के प्राइमरी स्कूल में खाना बना रही थी, ऐसे में निशा ने कुकर को गैस पर रखा था व जैसे ही उसे गैस से उतारने के लिए आगे बढ़ी वैसे ही कुकर फटने से घायल हो गई। कुकर के इस तरह अचानक से फटने के कारण निशा की आंख, गला व अन्य जगह में चोटें आई हैं। खाना बनाने वाले कमरे में निशा के अलावा कोई और व्यक्ति मौजूद नहीं था, जिससे स्कूल के अन्य लोग चोटिल होने से बच गए।

परिवार को प्रशासन से मदद की उम्मीद
स्कूल के अध्यापकों ने हादसे का शिकार हुई निशा को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार अभी भी जारी है। जानकारी के अनुसार महिला अभी खतरे से बाहर है लेकिन चोट अधिक होने के कारण उसे अभी भी अस्पताल में ही रखा गया है। इसके साथ ही निशा की ऐसी हालत पर महिला का परिवार इस घटना से चिंता में है। प्राइमरी स्कूल में काम करने के दौरान हादसे का शिकार होने के कारण परिवार प्रशासन से सहायता की उम्मीद कर रहा है ताकि महिला का उपचार सही से हो सके।

प्रशासन से पीड़ित परिवार के लिए मांगी सहायता
पी.टी.एफ. के प्रधान बलवीर ने बताया कि  इस हादसे में स्कूल में बच्चों के लिए मिड-डे मील तैयार कर रही महिला कुकर फटने से घायल हुई है लेकिन फिलहाल वह खतरे से बाहर है। प्रशासन से मांग है कि वह पीड़िता की मदद करे, जिससे उसके उपचार में कमी न रहे व बच्चों को भी सहारा मिले।

Vijay