चंद मिनटों में ATM से उड़ाई लाखों की नकदी, वारदात CCTV में कैद

Tuesday, May 02, 2017 - 06:18 PM (IST)

हमीरपुर: मंगलवार सुबह हमीरपुर शहर के नजदीकी कुठेड़ा कस्बे में 2 नकाबपोशों ने गैस कटर की मदद से चंद मिनटों में ही कांगड़ा बैंक के ए.टी.एम. से लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर लिया। जब सुबह मकान मालिक रोजाना की तरह सैर करने जा रहे थे तो उन्होंने ए.टी.एम. का शटर खुला देखा जिस पर उन्होंने बैंक के शाखा मैनेजर को सूचित किया। शाखा मैनेजर ने पुलिस को सूचित किया जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया लेकिन चोरों का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है।

कार में आए थे 2 नकाबपोश
यह वारदात ए.टी.एम. में सी.सी.टी.वी. कैमरों में रिकार्ड हो गई है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब पौने 4 बजे 2 नकाबपोश लोग एक कार में आए। इस दौरान उन्होंने अपने साथ लाए गैस कटर की मदद से ए.टी.एम. को काट डाला और चंद मिनटों में ही घटना को अंजाम देकर दोनों कार में सुजानपुर की तरफ रफूचक्कर हो गए। 

नहीं पढ़ा जा रहा कार का नंबर
सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में हालांकि कार व दोनों नकाबपोश दिखाई दिए हैं मगर चेहरे पर नकाब होने की वजह से उनकी कोई पहचान नहीं हो पाई, वहीं सी.सी.टी.वी. कैमरे भी उच्च क्वालिटी के न होने के कारण कार का नंबर सही ढंग से नहीं पढ़ा जा रहा है। 

2 लाख 35 हजार रुपए ले उड़े नकाबपोश
शाखा प्रबंधक राजीव शर्मा के अनुसार उन्होंने सोमवार को ही ए.टी.एम. में 3 लाख रुपए डाले थे, जिसमें से उपभोक्ताओं ने करीब 65 हजार रुपए निकाले थे तथा ए.टी.एम. में करीब 2 लाख 35 हजार रुपए शेष थे। वहीं ए.एस.पी. हमीरपुर डा. शिव कुमार ने बताया कि  पुलिस ने धारा 380 व 457 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।