Crime Meeting : महिलाओं व बच्चों के साथ अपराध करने पर होगी तुरंत कार्रवाई

Friday, Jul 06, 2018 - 09:16 PM (IST)

धर्मशाला: महिलाओं व बच्चों के साथ होने वाले अपराधों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश एस.पी. कांगड़ा ने शुक्रवार को आयोजित क्राइम मीटिंग में दिए। धर्मशाला में एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल की अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग का आयोजन किया गया। बैठक में जिला भर से पुलिस अधिकारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इस दौरान सभी पुलिस अधिकारियों को रात्रि में गश्त बढ़ाने के साथ, स्कूल-कालेजों के आसपास नशा कारोबार करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने को कहा गया।


चोरी व लूटपाट के मामलों में उठाएं उचित कदम
एस.पी. ने चोरी व लूटपाट के मामलों में उचित कदम उठाने, शिक्षण संस्थानों के आसपास चल रही दुकानों व खोखों की नियमित चैकिंग तथा सुरक्षित यातायात के लिए यातायात नियमों की अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाने की बात कही है। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों को एस.पी. ने ओवरलोडिंग करने वाले वाहन चालकों तथा नशा करके वाहन चलाने वालों के खिलाफ  सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किए। बैठक में विभिन्न थानों में लंबित पड़े मामलों पर भी चर्चा की गई तथा उन्हें सुलझाने के लिए भी कहा गया।


पयर्टकों पर चैक रखें पुलिस अधिकारी
इसके अलावा बैठक में गुमशुदा व्यक्तितयों के मामले में उचित कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए। वहीं पर्यटकों की गतिविधियों पर सर्तकता रखने के निर्देश दिए ताकि वह स्नान के लिए नदियों में न जा सके। गुमशुदा व्यक्तियों के मामले में उचित कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए।

Vijay