यदि काम किया है तो क्यों डरी हुई है प्रदेश सरकार : बाली

Saturday, Oct 19, 2019 - 02:01 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी) : पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है। धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान बाली ने कहा कि 2 साल में जो बीजेपी सरकार की कारगुजारियों का पता लोगों को चल चुका है। लोग सरकार की कार्यप्रणाली से तंग हैं। लोकसभा चुनाव इमोशनल मुद्दों पर लड़ा गया देश एकजुट हुआ और बीजेपी ने बड़ी जीत दर्ज की। इस चुनाव में मुद्दे अलग हैं और स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ा जा रहा है। इस वक्त नशे की बढ़ती प्रवृति, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और धर्मशाला के स्थानीय मुद्दे प्रमुख हैं। सीएम ने 2 साल में रोजगार की बात तक नहीं की है।

प्रदेश सरकार धर्मशाला में पूरी तरह विफल रही है। सीएम भी मुद्दों की कभी बात ही नहीं करते। सीएम कहते फिरते हैं कि उनकी सरकार ने बहुत काम किया है। यदि इतना ही काम किया है तो किस बात का डर है और क्यों सारी सरकार उपचुनाव में डटी हुई है। खुद सीएम आखिरी दिन भी खुद मोर्चे पर डटे हैं। पहले सरकार धर्मशाला की जनता के सामने धर्मशाला के लिए किए कार्यों को भी गिना दें। पूरे जिला कांगड़ा के लिए कौन सा नया प्रोजेक्ट सीएम या बीजेपी सरकार ने दिए वह भी जनता के बीच बताएं। सिर्फ नारेबाजी से काम नहीं होता।

स्मार्ट सिटी के लिए बीजेपी सरकार ने 2 साल में कितना धन दिया उसका भी जिक्र करें। बीजेपी सरकार के राज में वॉल्वो माफिया का जन्म हुआ है। सरकारी बसें खाली जा रही हैं और निजी वॉल्वो हर जगह से सवारियां उठा रही हैं। सब सरकार की शह पर हो रहा है। 56 नेशनल हाइवे का ढिंढोरा पीटने वाली सरकार बताए कि काम कब शुरू होगा। सरकार ने शिलान्यास तो करवा दिया लेकिन उसके बाद एक पत्थर भी नहीं लगा।

Edited By

Simpy Khanna