सत्ती ने साधा निशाना, बोले-सरकार में रीढ़ की हड्डी नहीं तो चीखें क्यों मार रहे विपक्ष के नेता

Sunday, Nov 04, 2018 - 09:04 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा है कि यदि सरकार में रीढ़ की हड्डी नहीं है तो विपक्ष के नेता चीखें क्यों मार रहे हैं। रविवार को हरोली क्षेत्र के पालकवाह में मुख्यमंत्री की मौजूदगी में जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष के बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष के नेता इसलिए विचलित हैं, क्योंकि सरकार माफिया पर ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में अपराधियों को संरक्षण देकर पहले लूटो और फिर चुनावों में जमकर पैसा उड़ाओ, ऐसी नीति नहीं चलेगी।

चुनाव हारना मंजूर, भाजपा नेता अपनी पत्नियों से नहीं बंटवाएंगे शराब
चुनाव हारना मंजूर लेकिन भाजपा का कोई नेता अपनी पत्नियों से चुनावों के दौरान शराब नहीं बंटवाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में ही संभव है, जब एस.पी. रात को 2 बजे माफिया पर छापेमारी करते हैं। पुलिस नशा माफिया और शराब माफिया पर कार्रवाई करती है। 52-52 पेटियां शराब तो चिट्टा घरों से पकड़ा जा रहा है। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में तो पुलिस के अधिकारी 5 वर्ष तक केवल दारू ही पीते थे। यहां तक कि शादियों में भी पुलिस अधिकारी सरेआम शराब की पार्टियों में शामिल होते थे और सिर पर दारू की बोतलें रखकर नाचते थे।

नकारात्मक राजनीति कर रहे विपक्ष के नेता
पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष के नेता नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं। जयराम भगवान राम की तरह दयालु हैं, इसलिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी के महज 21 विधायक होने पर भी नेता प्रतिपक्ष का दर्जा दे दिया। चाहिए तो यह था कि नेता प्रतिपक्ष इन सुविधाओं का त्याग कर देते और नैतिकता का परिचय देते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को दिक्कत जयराम सरकार की सख्ती से हुई है क्योंकि सरकार प्रदेश से माफिया राज को खत्म करने का अभियान छेड़े हुए है।

प्रदेश में औद्योगिकीकरण धूमल की देन
उन्होंने कहा कि प्रदेश में औद्योगिकीकरण पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल की देन रही है। नेता विपक्ष बताएं कि उन्होंने बतौर उद्योग मंत्री प्रदेश में कौन से उद्योग स्थापित किए थे। प्रदेश में विभिन्न प्रकार की उगाही का दौर पूर्व वीरभद्र सरकार के दौरान चल रहा था। 5 वर्ष तक स्वां चैनेलाइजेशन का काम क्यों रुका रहा, इसका भी उत्तर कांग्रेस पार्टी को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि चिट्टा माफिया को बढ़ावा देने और स्टोन क्रशरों से उगाही करने वाले लोग कौन थे।

Vijay