तालाब में मिले शव की हुई शिनाख्त, फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद खुलेगा मौत का रहस्य

Sunday, Sep 09, 2018 - 02:35 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत डुगराई के तालाब में मिले व्यक्ति के शव की शिनाख्त हो गई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात शव (58)  परस राम पुत्र लालू राम निवासी त्रियांवली डाकघर ब्रिखमणी तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में पहचान हुई है। इसकी पुष्टि पुलिस थाना सुंदरनगर के प्रभारी गुरुवचन सिंह ने की। 

उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त होने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है। वहीं परिजनों के ब्यान कलमबद्ध कर दिए हैं। परिजनों ने इस घटना के बारे में अभी तक प्रारंभिक दृष्टि में कोई शक जाहिर नहीं किया है। परिजनों का कहना है कि वह पिछले आठ दस दिनों से घर से बाहर दिहाड़ी मजदूरी करने के लिए निकले थे। उल्लेखनीय है कि तालाब में जिस हालत में मिला है। उससे हत्या किए जाने की शंका जाहिर हो रही है। लेकिन परिजन भी इस घटना को लेकर गंभीर नजर नहीं आए है। 

परस राम का शव कपड़े से मुंह से बांधा हुआ बरामद किया गया है। जिससे प्रतीत हो रहा है कि किसने उसको मार करके उसका मुंह बांधकर तालाब में फेंका दिया है। लेकिन परस राम की मौत से रहस्य फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। दूसरी ओर डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह का कहना है कि अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी। परिजनों ने भी इस घटना पर कोई शंका नहीं जताई है।

Ekta