मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह का धन्यवाद करता हूं: धूमल

Tuesday, Oct 31, 2017 - 05:27 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश में नौ नंवबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां चरम पर है, प्रदेश के विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा व कांग्रेस के दिग्गज नेता जनसभाएं कर जीत साधने की जुगत में लगे हैं। अमित शाह ने राजगढ़ में बीजेपी की तरफ से प्रेम कुमार धूमल को सीएम कैंडिडेट घोषित करने के बाद सियासत में नया मोड़ आ गया है। बीजेपी की तरफ से सीएम कैंडिडेट घोषित किए जाने के बाद प्रेम कुमार का प्रेम ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर खूब झलका।

धूमल ने टवीट किया मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद करता हूं।  इस पर धूमल ने आगे लिखा, हिमाचल की सरकार इस बार भाजपा की सरकार बनाएगी और हम सब मिलकर विकास का एक नया अध्याय लिखेंगे। बता दें कि जब प्रेम कुमार धूमल सीएम थे तो प्रदेश में सड़कों का काफी विस्तार हुआ था, ऐसा कोई जिला नहीं होगा जहां सड़कों का जाल न बिछा हो। गांव को पक्की सड़कों से जोडऩे का काम धूमल सरकार ने सड़कों का जाल बिछाने का काम बखूबी निभाया। जिला हमीरपुर की बात करें तो ऐसा कोई गांव नहीं होगा जहां पक्की सड़क नहीं है। यह सारा विकास धूमल की ही देन है।

पेयजल के लिए योजनाओं का निर्माण भी धूमल की ही देन है। धूमल के होम टाउन टौणी देवी में पानी की किल्लत हमेशा से रहती थी, लेकिन धूमल सरकार ने यहां ब्यास से पानी को लिफ्ट करके इस क्षेत्र की पेयजल किल्लत को हमेशा के लिए खत्म कर दिया।