मैं किसी का दुश्मन नहीं हूं, लिखकर किया कुछ ऐसा

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 12:34 PM (IST)

ऊना, (विशाल) : मैं किसी का भी दुश्मन नहीं हूं। कुछ चंद ये अलफाज उस व्यक्ति की पॉकेट डायरी में लिखे मिले हैं जिसने न केवल अपनी दोनों कलाइयों की नसें काट लीं बल्कि इसके बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ऊना जिला के वनगढ़ निवासी दिलशाद की अलमारी में रखी उसकी पॉकेट डायरी में यह लिखा मिला कि मैं किसी का भी दुश्मन नहीं हूं। रविवार देर शाम दिलशाद का शव क्षेत्रीय अस्पताल के शवगृह में रखा था।

इसी बीच परिवार ने दिलशाद की अलमारी खोली तो उसमें उसकी एक पॉकेट डायरी पड़ी हुई थी और उस पर 500 रुपए रखे हुए थे। परिवार के सदस्यों ने जब यह डायरी खोली तो उसमें एक नोट मिला जिसमें लिखे यह चंद शब्द काफी कुछ कह गए हैं। परिवार के सदस्यों ने इस संबंध में मैहतपुर पुलिस को भी सूचित कर दिया है। गौरतलब है कि हिमाचल में जमातियों की के पॉजिटिव आने के बाद काफी एजेंसियां सक्रीय हुई थीं और एक जमाती के संपर्क में आने के चलते एहतियातन दिलशाद को क्षेत्रीय अस्पताल में रखा गया था जहां उसका कोरोना टेस्ट किया गया और उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।
PunjabKesari
4 अप्रैल को उसको घर भेज दिया और क्वारंटाइन रहने की हिदायत दी गई थी। पारिवारिक सदस्यों की माने तो वह घर आकर काफी रोया था। कोरोना के डर से लोगों द्वारा बनाई सामाजिक दूरी वह झेल नहीं पा रहा था। परिवार के अनुसार दिलशाद डायरी लिख कर नहाने का बहाना करके घर के पीछे बाड़े में चला गया जहां उसने मौत को गले लगा लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News