पत्नी से झगड़े के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम, फंदे पर लटक कर दी जान

Thursday, Jan 10, 2019 - 10:05 PM (IST)

चम्बा: परिवार में चल रहे विवाद से परेशान होकर एक व्यक्ति ने पंखे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि पुलिस ने मामले पर सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। मृतक की पहचान रमेश कुमार पुत्र मानो निवासी गांव करियां के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार रमेश का अपनी पत्नी के साथ वीरवार की सुबह झगड़ा हुआ, जिसके चलते उसकी पत्नी वीरवार की सुबह अपने मायके चली गई।

बेटे का शव देख चिल्ला उठी मां

रमेश की माता चीनो देवी भी वीरवार को अपनी बेटी के घर गई हुई थी। जब वह दोपहर को वहां से घर वापस लौटी और घर का दरवाजा खोला तो उसके बेटे रमेश का शव पंखे के साथ लटका हुआ था। इसे देखते हुए चीनो देवी ने चिल्लाना शुरू किया, जिसे सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत रमेश को पंखे से नीचे उतार कर मैडीकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किए परिजनों के बयान

जैसे ही इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया और मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए।

Vijay