हैवान पति, बर्थडे पर पत्नी को तोहफे में दे डाली मौत (WatchVideo)

Tuesday, Aug 07, 2018 - 04:22 PM (IST)

सोलन (चिनमय): शादी एक बहुत ही खास और प्यारा रिश्ता है। पति-पत्नी का एक-दूसरे के लिए प्यार और विश्वास होने से यह रिश्ता और मजबूत हो जाता है। ऐसे में अगर पार्टनर का जन्मदिन आ जाए तो उसे बढ़िया गिफ्ट देकर खुश किया जा सकता है। लेकिन सोलन जिला के बाईपास में कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने पत्नी को तोहफा देने की बजाए उसकी ही जान ले ली और उसको हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना से सभी हैरान हैं। 


जानकारी के मुताबिक इस घटना का खुलासा तब हुआ जब उनके छोटे बच्चे ने अपनी माता को मृत अवस्था में देखा। वह मां को ऐसी हालत में देख जोर-जोर से चिल्लाने लगा और कहने लगा कि मां को मार दिया, मां को मार दिया। शोर की आवाज़ सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठे हुए लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। जिस बारे में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने आकर दरवाजा खुलवाया तो वह भी अंदर का नजारा देख कर दंग रह गए क्योंकि बच्चे की मां फर्श पर मृत पड़ी थी। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। वह मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई। 


अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया कि मृतिका और उसके पति में काफी समय से अनबन चल रही थी और न्यायालय में भी उनका मामला विचाराधीन था। सोमवार को मृतिका का पति उसके जन्मदिन पर उससे मिलने आया था। उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जब बच्चे ने सुबह उठकर मां को मरा हुआ देखा तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा।फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है।  

Ekta