पति ने कबूला जुर्म, बोला- मैनें ही किया पत्नी का मर्डर (PICS)

Tuesday, Jul 03, 2018 - 05:01 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी जिला की बल्हघाटी के राजगढ़ गांव में सरला देवी की हत्या उसके पति भूपेंद्र पाल ने ही की थी। पति ने पुलिस के पास अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने अब आरोपी पति को धारा 307 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक जो बातें सामने आई हैं उससे यही लग रहा है कि भूपेंद्र पाल को अपनी पत्नी पर शक था। भूपेंद्र गांव के ही एक युवक पर पत्नी के साथ प्रेम-प्रसंग होने का शक करता था।


26 जून को भी सरला देवी के पास नया मोबाइल फोन देखकर दोनों का झगड़ा हुआ। हालांकि वह अपने काम पर चला गया और शाम को शराब की बोतल के साथ घर पहुंचा। घर पर उसने शराब भी पी और पत्नी के साथ रात भर झगड़ा भी किया। देर रात को झगड़े के दौरान उसने पत्नी का गला दबाया और उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने लाश को दूसरे कमरे में रख दिया। छत से एक दुपट्टा लटका दिया और परिवार वालों को बताया कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है, जबकि लाश फर्श पर पड़ी हुई थी। लाश को रत्ती अस्पताल ले गया, जहां से डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित किया।


उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हुआ और शक के आधार पर पति को हिरासत में लिया गया। लेकिन अब पति ने अपना जुर्म कबूल करके पुलिस को सारी कहानी बता दी है। जिस युवक पर आरोपी ने पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग होने का शक जताया है वो युवक भी अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस इस युवक से भी पूछताछ करेगी। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि भूपेंद्र पाल ने अपनी पत्नी की हत्या के जुर्म को कबूल कर लिया है और मामले पर आगामी कार्रवाई जारी है।

Ekta