पंजाब से शिमला घूमने आए पति ने पत्नी पर किया वार, पीजीआई में मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 07:50 PM (IST)

शिमला (जस्टा): पंजाब से शिमला घूमने आए पति ने पत्नी के सिर पर वार कर डाला, जिससे पत्नी की पीजीआई में मौत हो गई है। आरोपी को पुलिस ने सोनीपत से गिरफ्तार किया है। दंपति अपने बच्चों के साथ शिमला घूमने आया था। आरोप है कि जब वे कुफरी गए थे तो आरोपी पति ने अपनी 29 वर्षीय पत्नी पर कार के अंदर ही सिर पर वार किया, ऐसे में महिला घायल हो गई थी, जिसके चलते महिला का पीजीआई में उपचार चल रहा था लेकिन उसकी 12 अक्तूबर को शाम के समय पीजीआई में मौत हो गई। यह मामला 26 सितम्बर को कुफरी में पेश आया है। दंपति पंजाब से अपने बच्चों सहित 25 सितम्बर को शिमला घूमने आया था। बताया जा रहा है कि महिला जब गंभीर हालत में थी तो पीजीआई में उसने बयान दिया था कि उस पर उसके पति ने वार किया था लेकिन बयान देने के बाद उसका पति फरार हो गया था। इसके बाद शिमला पुलिस ने डीएसपी सिटी मंगत राम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और पुलिस की टीम ने आरोपी 33 वर्षीय अरविंद मलिक को शुक्रवार सुबह के समय सोनीपत से गिरफ्तार किया है।

जींद का रहने वाला है आरोपी

आरोपी जींद का रहने वाला है और 6 साल से पंचकूला में रह रहा है। पुलिस आरोपी को शिमला ले आई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी ने अपनी पत्नी पर किस बात को लेकर और किस चीज से वार किया है। क्या उनकी पहले किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी या फिर कुछ अन्य वजह है। इसके असली कारणों का खुलासा तो पुलिस द्वारा आरोपी से की जा रही पूछताछ के बाद ही चल पाएगा। पुलिस इस मामले को लेकर हरेक पहलू को खंगाल रही है। मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आरोपी ने एक्सीडैंट होने का दिया था हवाला

कुफरी में जब आरोपी पति ने अपनी पत्नी पर वार किया तो उस दौरान उसने एक्सीडैंट का हवाला दिया था। आरोपी ने बताया था कि कुफरी में गाड़ी का एक्सीडैंट हुआ, जिसके चलते उसकी पत्नी के सिर में चोट आई है लेकिन महिला ने बाद में पीजीआई में सच्चाई बताई थी। इसके बाद महिला की मौत हो गई। पुलिस अब यह भी जांच कर रही है कि महिला का पति झूठ क्यों बोल रहा है, इसके पीछे असली वजह क्या है।

आरोपी की थी यह दूसरी शादी 

बताया जा रहा है कि आरोपी अरविंद मलिक की यह दूसरी शादी थी। इसने पहले भी एक लड़की से शादी की थी लेकिन उसके साथ भी इसकी नहीं बन पाई। आरोपी से पूछताछ में यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर इसकी अपनी पत्नी के साथ क्यों नहीं बन रही थी। यह एक जांच का विषय है। इसे लेकर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

क्या बोलीं एसपी शिमला

एसपी शिमला मोनिका भुटुंगुरू ने बताया कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। आरोपी को पुलिस ने सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के पीछे क्या कारण रहा है, इसका पता लगाया जा रहा है। आरोपी को शीघ्र ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News