मां ने ली अपने ही 3 माह के बेटे की जान, पुलिस जांच में जुटी(Video)

Saturday, Jul 06, 2019 - 10:41 AM (IST)

नालागढ़: थाना बरोटीवाला के तहत 3 माह के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। बच्चे के पिता ने अपनी पत्नी के खिलाफ बच्चे की हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना 30 जून की है। बच्चे रूहान बंसल का पिता लखवीर बंसल गांव कुंजाहल करीब साढ़े 12 बजे जब घर पहुंचा तो उसने बच्चे को बेसुध हालत में बैड पर पाया। बच्चे को उठाने पर भी जब वह नहीं उठा तो उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शाम के समय बच्चे को दफना दिया गया था।

पति बोला-पत्नी ने रिश्तेदार व अन्य लोगों के सामने कबूला गुनाह

लखवीर बंसल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बच्चे को दफनाने के बाद जब सभी रिश्तेदार व अन्य लोग शोक के लिए घर आए तो पत्नी ने खुद ही कबूल कर लिया कि उसने ही अपने बच्चे को मारा है। पुलिस ने लखवीर की शिकायत के आधार पर उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लखवीर ने कुछ डॉक्यूमैंट पुलिस को सौंपे हैं, जिनके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिन्हें मिलान के लिए भेजा जाएगा।

बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी पुलिस

पुलिस हत्या के कारणों व हत्या कैसे हुई है, इसका पता लगाने के लिए बच्चे को जहां दफनाया गया है वहां की निशानदेही की करेगी। इसके बाद शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी। एस.पी. बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि बच्चे की हत्या को लेकर पत्नी के खिलाफ पति ने शिकायत दी। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Vijay