चूड़धार की पहाड़ियों पर मिला मानव कंकाल, लापता श्रुति का होने की आशंका

Friday, Oct 26, 2018 - 05:36 PM (IST)

राजगढ़ (गोपाल): सिरमौर जिला के अंतर्गत आते चूड़धार की पहाड़ियों में करीब 3 महीने 24 दिन पहले लापता हुई श्रुति का कंकाल मिलने की संभावना जताई जा रही है। भेड़ पालक ने नोहराधार में किसी को सूचना दी कि थांच चौराहा जंगल के बीच एक बच्चे का कंकाल पड़ा है। इसकी सूचना संगड़ाह पुलिस को दी गई, जिसके बाद डी.एस.पी. अनिल धोलटा पुलिस पार्टी की टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो चुके हैं।

 2 जुलाई को लापता हुई थी श्रुति
गौरतलब है कि 2 जुलाई, 2018 को नोहराधार और चूड़धार के बीच तीसरी जंगल से 7 वर्षीय श्रुति अचानक लापता हो गई थी, जिसको लेकर पूरा प्रदेश हिल गया था। स्थानीय लोगों सहित भारी पुलिस बल ने जंगल के चप्पे-चप्पे को छान मारा था लेकिन लापता बच्ची का कोई सुराग नहीं मिल पाया था। सभी लोग व प्रशासन श्रुति के मिलने की आस छोड़ चुके थे। अब अचानक भेड़ पालक द्वारा दी गई सूचना के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। अंदेशा जताया जा रहा है कि रोंडी चौरास के पास जंगल में जो कंकाल बरामद हुआ है वह श्रुति का हो सकता है।

डी.एन.ए. रिपोर्र्ट मिलने के बाद होगी पुष्टि
डी.एस.पी. ने पुष्टि करते हुए बताया कि जब तक कंकाल की डी.एन.ए. रिपोर्ट नहीं मिल जाती या हम उस कंकाल को खुद नहीं देख लेते तब तक नहीं कहा जा सकता कि वह कंकाल किसका है। अभी हम रास्ते में हैं तथा मौके पर पहुंचकर कुछ कहा जा सकता है।

Vijay