HRTC की बसों में यात्रियों को नहीं दी जा रही टिकट, जानिए कारण

Friday, Dec 22, 2017 - 10:29 AM (IST)

धर्मशाला: हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों के परिचालकों की मनमानी आए दिन बढ़ती ही जा रही है। हिमाचल पथ परिवहन निगम बस परिचालकों द्वारा टांका मारने और यात्रियों को टिकट न देने का सिलसिला आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। एच.आर.टी.सी. बस परिचालकों की इस मनमानी से परेशान यात्रियों अजय, गौतम, अनिरुद्ध, प्रवेश, रानी, प्रेरणा, राकेश, कर्मचंद, अमी चंद व अन्य ने शिकायत की है कि जब भी लोकल रूटों पर 5 बजे के बाद निगम की बसों में सफर करते हैं तो बस परिचालकों द्वारा टिकट नहीं दी जाती। उन्होंने बताया कि जब भी बस परिचालकों से टिकट मांगी जाती है तो उनके द्वारा अभद्र व्यवहार किया जाता है। परिचालक की इस मनमानी से परेशान यात्रियों ने निगम के अधिकारियों से मांग की है कि बसों में परिचालकों की इस मनमानी पर जल्द रोक लगाई जाए ताकि वह सभी यात्रियों को बिना अभद्र व्यवहार किए टिकट प्रदान करें। 


इस नंबर पर करें शिकायत: डी.एम.
निगम धर्मशाला डी.एम. विजय सिपहिया ने बताया कि यदि किसी भी यात्री को बसों में यात्रा करते समय कोई भी परेशानी आती है तो वह हमें उसी समय शिकायत कर सकता है। उन्होंने बताया कि लोकल रूट पर चलाई जाने वाली बसों में परिचालक यात्रियों के साथ टिकट न देकर और उनके साथ अभद्र व्यवहार करता है तो वह तुरंत विभाग के 9418000590 नंबर पर संपर्क कर शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक लोकल रूट पर चलाई जाने वाली बसों के परिचालकों के खिलाफ हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई है लेकिन अब यह मामला हमारे ध्यान में लाया गया है तो निगम अधिकारियों द्वारा ऐसे परिचालकों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।