HRTC अधिकारियों ने परिवहन मंत्री को सुनाई वेदना

Thursday, Jun 14, 2018 - 01:18 AM (IST)

शिमला: एच.आर.टी.सी. में कंडक्टर पद पर तैनात कर्मचारी नेता और मंडलीय प्रबंधक के बीच बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब निगम कर्मचारियों ने परिवहन मंत्री के सामने अपनी वेदना जाहिर की है। बीते रोज परिवहन मंत्री के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रैंसिंग में एच.आर.टी.सी. के डी.एम. और आर.एम. ने भी कर्मचारी नेता के खिलाफ उन्हें धमकाने की शिकायत की है। इस दौरान हमीरपुर सहित धर्मशाला एवं अन्य क्षेत्रों के आर.एम. ने भी उक्त कर्मचारी नेता द्वारा उन्हें धमकाने का मामला उठाया है।


सैक्रेटरी ट्रांसपोर्ट ने तलब की मामले की रिपोर्ट
सरकार के नजदीक होने के चलते हालांकि एच.आर.टी.सी. अधिकारी भी कर्मचारी नेता के खिलाफ कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं लेकिन इस मामले पर वे पहले ही निगम के प्रबंध निदेशक संदीप भटनागर के समक्ष भी शिकायत कर चुके हैं। एच.आर.टी.सी. अधिकारियों द्वारा की गई शिकायत के बाद सैक्रेटरी ट्रांसपोर्ट जगदीश चंद शर्मा ने भी एम.डी. एच.आर.टी.सी. से मामले पर कार्रवाई की रिपोर्ट तलब की है। अब रिपोर्ट को मुख्यमंत्री के समक्ष पेश किया जाएगा।


सख्त कार्रवाई की मांग
इस ऑडियो की चर्चा निगम के कर्मचारियों एवं अधिकारियों के बीच अब आम हो गई है और मामले पर निगम कर्मचारी एवं अधिकारी सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Vijay