HRTC के DM को धमकी देने वाले यूनियन नेता की चप्पलों से पिटाई, तस्वीरें वायरल (Video)

Friday, Jun 22, 2018 - 04:08 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): व्हाट्सएप पर ऑडियो वायरल करने से गुस्साई दो महिला कंडक्टरों ने हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह के हमीरपुर पहुंचने पर स्वागत करते समय अपना गुब्बार निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों महिला कंडक्टरों ने हार पहनाने के बहाने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। पुलिस कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से महिलाओं को छुड़वाया।  


बता दें कि एचआरटीसी हमीरपुर डिपो में तैनात एक अन्य महिला कंडक्टर सोनू की शंकर सिंह से लंबी बातचीत फोन पर हुई है और इसकी ऑडियो रिकॉर्ड करके वायरल कर दी है। ऑडियो में दो महिला कंडक्टरों के चरित्र के बारे में बातचीत की गई है तो साथ में एचआरटीसी के डीएम के बारे में भी बातें हुई हैं। इसके बाद गुस्साई महिलाओं ने शुक्रवार को प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह के हमीरपुर पहुंचने पर अपनी भड़ास निकाली और चप्पल लेकर पिटाई करने के लिए  उतारू हो गई। जिस पर पुलिस को मौके पर पहुंच कर मामला शांत करवाना पड़ा।


एचआरटीसी महिला कंडक्टरों ने बताया कि कौशल विकास प्रशिक्षण के तहत कंडक्टर तैनात है और डिपो की एक महिला कंडक्टर ने शंकर के साथ फोन पर हमारे बारे में झूठी बातें की है और चरित्र पर भी अंगुली उठाई है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इस बारे में वह माफी मांगे। वहीं प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि दोनों कंडक्टर महिलाओं ने किसी षडयंत्र के तहत मेरे पास आई और महिला ने गले में हार डालने के लिए कहने लगी लेकिन मना करने पर गाली-गलौच करने के साथ हाथापाई पर उतर आई। ऑडियो वायरल करने पर शंकर सिंह ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मैंने ऐसा नहीं किया है लेकिन फोन पर महिलाओं के बारे में बात होने की बात कबूली है। 

Ekta