HRTC के कर्मचारी नेता की चप्पल से पिटाई मामला : पुलिस में दोनों ओर से मामला दर्ज

Saturday, Jun 23, 2018 - 08:02 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर में परिवहन मजदूर संघ की शुक्रवार को हुई आपात बैठक में कर्मचारी नेता शंकर सिंह ठाकुर पर कौशल विकास भत्ते के तहत कार्यरत रही प्रशिक्षु महिला कंडक्टर द्वारा चप्पल मारने के मामले में पुलिस ने दोनों ओर से आई शिकायतों के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए हैं। परिवहन मजदूर संघ के प्रदेशाध्यक्ष की ओर से आई शिकायत पर पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 506, 355, 504, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है जबकि प्रशिक्षु महिला कंडक्टर की ओर से दी गई शिकायत पर धारा 506, 504 व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के बयान भी कलमबद्ध कर लिए हैं।


कर्मचारी नेता व महिलाओं ने की ये शिकायत
पुलिस में दी गई शिकायत में एच.आर.टी.सी. के कर्मचारी नेता ने बताया कि संघ की बैठक में बिना बुलाए आकर 2 महिलाओं ने उन पर हमला किया तथा उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जिस पर कार्रवाई की जाए, वहीं महिलाओं ने अपनी शिकायत में उनकी कोई ऑडियो वायरल करने की शिकायत दर्ज करवाई है, जिससे उन्हें समाज में अपमानित होना पड़ रहा है।


सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
बता दें कि संघ की आपात बैठक में भाग लेने पहुंचे शंकर सिंह ठाकुर का निगम में प्रशिक्षु रहीं 2 महिला कंडक्टर हार पहनाकर उनका स्वागत कर रही थीं। इतने में एक महिला प्रशिक्षु कंडक्टर ने अचानक पांव से चप्पल उतारकर उन पर दे मारी। मामले के बाद थोड़ी देर के लिए वहां पर हंगामा भी हुआ, जिसके बाद पुलिस ने आकर मामला शांत करवाया था। इस मामले में सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो भी लोगों द्वारा काफी देखी जा रही है।


क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
पुलिस अधीक्षक हमीरपुर रमन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने दोनों ओर से मिली शिकायतों पर मामला दर्ज कर अगली छानबीन शुरू कर दी है। सदर चौकी प्रभारी को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

Vijay