जब ‘लाल परी’ का छाया सुरूर तो बीच रास्ते में बस से उतर गया HRTC का कंडक्टर

Saturday, Feb 22, 2020 - 04:31 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर जिला में एक स्थानीय रूट पर जा रही एचआरटीसी बस में तैनात कंडक्टर पर ‘लाल परी’ (शराब) का नशा कुछ ऐसा चढ़ा कि वह बीच रास्ते में बस से उतर कर चला गया। इसके चलते यात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। कंडक्टर के जाने पर ड्राइवर ने बस को वहीं रोककर एचआरटीसी प्रबंधन को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद मौके पर दूसरे कंडक्टर को भेजकर बस को निर्धारित रूट पर भेजा गया। इस दौरान यात्रियों को दूसरे परिचालक का इंतजार करना पड़ा। वहीं कई यात्रियों ने बस से उतर कर पैदल या दूसरे वाहनों से आगे की यात्रा की।

मिली जानकारी के अनुसार कंडक्टर ने यह कारनामा हमीरपुर से घोड़ी धबीरी जा रही बस में उखली से गलोड़ के बीच किया, जिसके बाद बस ड्राइवर ने इस बात की जानकारी क्षेत्रीय प्रबंधक हमीरपुर विवेक लखनपाल को दी। प्रबंधन के अनुसार आरोपित कंडक्टर को बस से उतार दिया है। कंडक्टर को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। बस रूट पर दूसरे कंडक्टर को तैनात कर दिया है।

उक्त कंडक्टर 6 महीने पहले भी इसी तरह का कारनामा कर चुका है। बताया जा रहा है कि कॉन्ट्रैक्ट पर काम करे रहे आरोपित कंडक्टर का अनुबंधकाल भी पूरा होने वाला है लेकिन उसके द्वारा किए गए कारनामे को देखकर प्रबंधन अब उसे बर्खास्त करने पर विचार कर रहा है।

Vijay