HPSSC ने घोषित किए विभिन्न पोस्ट कोड के परीक्षा परिणाम

Wednesday, Jan 01, 2020 - 10:19 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर द्वारा पोस्ट कोड-626, 723, 742 व 734 के तहत अनुबंध आधार पर भरे जा रहे पदों के लिए आयोजित परीक्षाओं के परिणाम घोषित कर दिए हैं। जिलाधीश कार्यालय किन्नौर में पोस्ट कोड-626 के तहत अनुबंध आधार पर भरे जा रहे जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (आईटी) के 3 पदों से केवल 2 पद भरे गए हैं जबकि योग्य उम्मीदवार न मिलने से 1 पद खाली रह गया है।

अकाऊंट्स के जेओए पदों का रिजल्ट घोषित

आयोग द्वारा एचपीपीटीसीएल शिमला में पोस्ट कोड-723 के तहत अनुबंध आधार पर भरे जा रहे जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (अकाऊंट्स) के 7 पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि 27 अभ्यर्थियों का चयन अगली प्रक्रिया मूल्यांकन कार्यक्रम के लिए हुआ है जोकि 15 जनवरी को सुबह साढ़े 9 बजे आयोग कार्यालय में आयोजित की जाएगी।

टैक्नीकल असिस्टैंट पदों का फाइनल रिजल्ट घोषित

चीफ इलैक्ट्रीकल इंस्पैक्टर एचपी शिमला द्वारा पोस्ट कोड-742 के तहत अनुबंध आधार पर टैक्नीकल असिस्टैंट के 3 पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। आयोग के सचिव ने बताया कि 11 अभ्यर्थी अगली प्रक्रिया मूल्यांकन कार्यक्रम के लिए चयनित हुए हैं जिनके लिए 16 जनवरी को सुबह साढ़े 9 बजे आयोग कार्यालय में मूल्यांकन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

डिस्पैंसर पदों की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित

तकनीकी शिक्षा व्यावसायिक एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग सुंदरनगर द्वारा पोस्ट कोड-734 के तहत अनुबंध आधार पर डिस्पैंसर के 2 पदों को भरने के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। आयोग के सचिव ने बताया कि चयनित 6 अभ्यर्थियों के लिए 16 जनवरी को सुबह साढ़े 9 बजे आयोग कार्यालय में मूल्यांकन प्रक्रिया का आयोजन किया जाएगा।

Vijay