HPPSC: कंडक्टर भर्ती के लिए डाॅक्यूमैंट वैरीफिकेशन का शैड्यूल जारी

Tuesday, Feb 06, 2024 - 06:18 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): एचआरटीसी में कंडक्टर के 360 पदों को भरने के लिए स्क्रीनिंग टैस्ट में उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों के डाॅक्यूमैंट वैरीफाई करने के लिए हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने शैड्यूल जारी कर दिया है। शैड्यूल के अनुसार डाक्यूमैंट वैरीफिकेशन 19 फरवरी से शुरू होगी और यह प्रक्रिया 6 मार्च तक चलेगी। बीते वर्ष 10 दिसम्बर को कंडक्टर के पदों को भरने के लिए स्क्रीनिंग टैस्ट आयोजित हुआ था और इसमें 826 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए थे। अब उम्मीदवारों को अपने सभी जरूरी मूल दस्तावेजों के साथ तय तिथि को लोक सेवा आयोग के शिमला मुख्यालय में डाॅक्यूमैंट वैरीफिकेशन के लिए आना होगा। 

आयोग ने तिथि अनुसार डाॅक्यूमैंट वैरीफिकेशन के लिए उम्मीदवारों के रोल नंबर सहित शैड्यूल वैबसाइट पर अपलोड कर दिया है। डाॅक्यूमैंट वैरीफिकेशन की प्रक्रिया तय तिथि को सुबह 10.30 बजे से शुरू होगी। तय शैड्यूल के अनुसार उम्मीदवार अगर डाॅक्यूमैंट वैरीफिकेशन की प्रक्रिया में शामिल नहीं होते हैं तो उनकी उम्मीदवारी रिजैक्ट कर दी जाएगी और इसके लिए उन्हें दोबारा मौका नहीं मिलेगा।

लोक सेवा आयोग के सचिव देवेंद्र कुमार रत्तन ने बताया कि उम्मीदवारों को शैड्यूल से संबंधित जानकारी ई-मेल के जरिए भी भेजी जा रही है। उन्होंने कहा कि इससे संबंधित अतिरिक्त जानकारी के लिए आयोग के कार्यालय में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक उम्मीदवार संंपर्क कर सकते हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay