CM जयराम से मिले HPCA के पदाधिकारी, इस खास मकसद के लिए दिया न्यौता

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 07:31 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 12 मार्च को होने वाले एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच की तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी हैं। इस आयोजन को लेकर कोई कमी न रहे, इसके लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी दिन-रात एक कर रहे हैं। इसी कड़ी के तहत बीते रोज एचपीसीए के पदाधिकारियों ने शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को निमंत्रण दिया।

मंडी और शिमला में भूमि उपलब्ध करवाने का किया आग्रह

एचपीसीए सदस्य तथा बिलासपुर क्रिकेट संघ के सचिव विशाल जगोता ने बताया कि बीते रोज एचपीसीए के महासचिव सुमित शर्मा की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से सचिवालय शिमला में मिला। इस प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को जहां मैच का आनंद उठाने के लिए सादर आमंत्रित किया, वहीं उनकी कार्यशैली की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर क्रिकेट के पूरे प्रदेश में विस्तार को लेकर सुमित शर्मा ने मुख्यमंत्री से मंडी और शिमला में भूमि उपलब्ध करवाने का आग्रह किया ताकि इन दोनों जिलों में भी बिलासपुर, हमीरपुर, कांगड़ा व ऊना की तर्ज पर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैदानों का निर्माण किया जा सके।

प्रतिनिधिमंडल में ये रहे मौजूद

प्रतिनिधिमंडल में महासचिव एचपीसीए सुमित शर्मा के अतिरिक्त निदेशक सुरेंद्र ठाकुर, संयुक्त सचिव एचपीसीए अमित शर्मा, एचपीसीए प्रैस सचिव मोहित सूद, जिला सोलन क्रिकेट संघ के प्रधान जगदीश शर्मा, सचिव राजेश पुरी, ऊना के सचिव नरेंद्र कपिला व जिला बिलासपुर क्रिकेट संघ के सचिव विशाल जगोता भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News