हिमाचल की इस बेटी ने भरी उड़ान, आस्था चैनल पर करवाएगी भजनों का रसपान

Saturday, Jan 21, 2017 - 06:51 PM (IST)

चैलचौक: चैलचौक की ममता भारद्वाज अब आस्था चैनल पर भजन गाने के लिए चयनित होने वाले 40 प्रतिभागियों में चयनित हो गई है। पटना में पतंजलि एवं अथ एंटरटेनमैंट कृत भजन रतन कार्यक्रम के लिए ममता भारद्वाज ने 2 बार आडीशन दिए। ममता के पिता राजेंद्र भारद्वाज ने बताया कि बेटी की इस कामयाबी पर परिवार के सदस्यों समेत, संबंधी और ग्रामीण खुश हैं। आस्था चैनल की एक टीम चैलचौक में आकर उनके घर पर ममता की जीवनी और गांव को लेकर एक शूटिंग करेगी। इसके बाद ममता भारद्वाज टीम के साथ मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी।

संगीत गुरु और बड़े भाई को दिया सफलता का श्रेय 
ममता भारद्वाज ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने संगीत गुरु गुलाब सिंह गुलेरिया और बड़े भाई पवन देवगन को देते हुए बताया कि पटना में योग गुरु बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण और पंकज ने जजों के दिए गए अंकों के आधार पर भजन रतन कार्यक्रम के लिए 40 प्रतिभागियों को चुना है। ममता ने बताया कि आडीशन में आए प्रतिभागियों के सुरों को परखने के लिए जजों की भूमिका में अनूप जलोटा, कविता पौडवाल, साधना सरगम और तृप्ति ने भाग लिया। अब वह जल्द ही आस्था चैनल की टीम के साथ मुंबई नगरी के लिए रवाना हो जाएगी। 

रियलिटी शो राइजिंग स्टार के फाइनल आडीशन में पहुंची
वॉयस ऑफ मंडी और मनाली विंटर कार्निवाल की रनरअप ममता भारद्वाज कलर टी.वी. पर शुरू होने जा रहे रियलिटी शो राइजिंग स्टार के फाइनल आडीशन में पहुंच गई है। चंडीगढ़ में ऑप्टीमिस्टिक्स एंटरटेनमैंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सौजन्य से करवाए गए राइजिंग स्टार मैगा आडीशन के पहले राऊंड को ममता भारद्वाज ने पार कर लिया है।