ब्यास नदी में देखिए कैसे राफ्टिंग करते समय बह गई लड़कों की टोली, Video Viral

Friday, Apr 19, 2019 - 01:27 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): कुल्लू में बह रही ब्यास नदी में राफ्टिंग करते समय कुछ लड़को के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि ब्यास नदी में एक राफ्ट बह रही थी तभी अचानक नदी में राफ्ट तेज पानी की धारा में असंतुलित हो गई।


हादसे के समय राफ्ट में 6 लड़के भी एक-ेक करके नदी में गिर पड़े। हालांकि थोड़ी ही देर बाद राफ्ट को किनारे पर लगाया गया और नदी में गिरे हुए व्यक्ति भी किनारे पर तैर कर निकल गए।


यह वीडियो रायसन के समीप का बताया जा रहा है जिसे सोशल मीडिया में भी लोगों द्वारा काफी शेयर किया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया कि इस राफ्ट में बैठे युवक स्थानीय है या कोई और। लेकिन अगर इस राफ्ट पर कोई पर्यटक बैठे होते तो एक बड़ा हादसा भी हो सकता था।


वीडियो के अनुसार राफ्ट में बैठे हुए लोगों ने कोई भी रक्षा के उपकरण नहीं पहने हुए थे। जिसके चलते इस हादसे के कारण उनकी जान पर भी बंद आ सकती थी हालांकि जिला प्रशासन ने भी राफ्टिंग में सुरक्षा के प्रबंधों की जांच के लिए कमेटियों का गठन किया है। लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो से साफ पता चल रहा है कि प्रशासन की सख्ती के बाद भी कुछ लोग इन नियमों को मानने में कोताही बरत रहे हैं।

Ekta