COVID-19 : किन्नौर में 1 नवम्बर तक बंद रहेंगे होटल व होम स्टे

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 03:31 PM (IST)

रिकांगपीओ (नेगी): किन्नौर जिले में होटल, होम स्टे एव सभी प्रकार की पर्यटन गतिविधियां आगामी एक नवम्बर तक पूरी तरह बंद रहेगी। यह निर्णय रिकांगपिओ में आयोजित किन्नौर होटल एसोसिएशन एवं लोकल स्टेकहोल्डर्स की संयुक्त बैठक में लिया गया है। इस बात की जानकारी किन्नौर होटल एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मोहन प्रकाश नेगी, महासचिव मुकेश रोमधारी एव मुख्य प्रवक्ता शांता नेगी ने दी है।

उन्होंने कहा कि आजकल जिले में मुख्य नकदी फसल सेब सहित ड्राई फ्रूट के हार्वेस्ट का समय है, ऐसे में हम नहीं चाहते कि पर्यटन को बढ़ावा देकर जिला में कोविड-19 को बढ़ावा मिले, जिससे जिले की अर्थिकी कभी भी पूरी तरह प्रभावित हो सकती है। वहीं जिले में आने वाले पर्यटकों को भी इससे कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

उन्होंने जिला में पर्यटन की दृष्टि से आने वाले उन सभी पर्यटकों से अपील की है कि वे आगामी एक नवम्बर तक जिला में प्रवेश न करें ताकि उनके साथ-साथ स्थानीय लोगों को इस कोविड-19 जैसी महामारी से बचाया जा सके। उन्होंने कहै कि एक नवम्बर के बाद किन्नौर होटल एसोसिएशन की ओर से सभी पर्यटकों का जिला में स्वागत है, मगर एहतियात के तौर पर जिला में पर्यटन गतिविधियां एक नवम्बर तक बंद रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News