अस्पताल में भर्ती मरीज ने खिड़की से लगाई छलांग, मौके पर निकली जान (Video)

Tuesday, Jul 31, 2018 - 05:08 PM (IST)

कुल्लू: क्षेत्रीय अस्पताल में मरीज ने खिड़की से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। घटना सोमवार देर रात की है जब मरीज राम चंद ने बैड पर चढ़कर खिड़की से छलांग लगाई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान राऊगी निवासी राम चंद (55) के रूप में हुई है। इसके बाद पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। राम चंद सांस की बीमारी के कारण परेशान था।


देखते ही देखते खिड़की से कूद गया राम चंद
प्रत्यक्षदर्शी दीप चंद शर्मा खराहल चंसारी निवासी ने बताया कि रात सवा 11 बजे मरीज राम चंद बैड से खिड़की के पास चढ़ गया और देखते ही देखते खिड़की से कूद गया, जिस पर उसने शोर मचाया और वार्ड के सभी मरीज व तीमारदार उठ बैठे। जब उन्होंने नीचे जाकर देखा तो राम चंद की मौत हो चुकी थी। इस पर राम चंद की बहू व बेटी रोने लगी और अस्पताल में शोर-शराबा हुआ। उन्होंने कहा कि राम चंद सांस की बीमारी के कारण परेशान था और कई बार अकेले में अपने आप से बात करता रहता था।


क्या कहते हैं एस.एम.ओ.
क्षेत्रीय अस्पताल के एम.एस.ओ. कंवरजीत सिंह ने कहा कि मैडीकल वार्ड में मरीज राम चंद सांस की बीमारी से पीड़ित था जो 5 दिनों से अस्पताल में उपचाराधीन था। उन्होंने कहा कि सोमवार रात को खिड़की से छलांग लगाकर उसने जान दे दी है, जिसकी पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जो मरीज लंबी बीमारी से ग्रस्त होता है वह हमेशा परेशान रहता है जिससे राम चंद भी परेशानी में था जिस कारण उसने आत्महत्या की।


क्या कहती हैं एस.पी. कुल्लू
एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। व्यक्ति ने यह कदम क्यों उठाया इसकी छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है तथा मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

Vijay