हुड्डा बोले-चुनावों में मोदी सरकार की झूठ-फूट की राजनीति का जवाब देगी जनता

Wednesday, Nov 01, 2017 - 12:49 AM (IST)

शिमला: विधानसभा चुनाव में हिमाचल की जनता भाजपा के झूठ और फूट की राजनीति का जवाब देगी। कांग्रेस के युवा सांसद दिपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि मोदी सरकार जनता के खिलाफ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 60 वर्षों में जनता ने भाजपा को केंद्र की सत्ता से दूर रखा, ऐसे में अब केंद्र की भाजपा सरकार जनता से उन्हें 60 साल तक सत्ता से दूर रखने का बदला ले रही है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जी.एस.टी. ने आज देशवासियों की दिक्कतें बढ़ाई हैं जिसका जवाब मोदी सरकार को जनता देगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। 

आजाद भारत में रोजगार की बजाय बेरोजगारी बढ़ी
उन्होंने कहा कि आजाद भारत में रोजगार बढऩे की बजाय बेरोजगारी बढ़ी है, जिसका केंद्रीय श्रम मंत्रालय के आंकड़ों से खुलासा हुआ है। उन्होंने कहा कि बीते 15 सालों में सबसे कम निवेश मोदी सरकार के कार्यकाल में हुआ है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने अपने सभी चुनावी वायदे पूरे किए हैं। बेरोजगारी भत्ता यहां दिया जा रहा है। इसी तरह हिमाचल शिक्षा में अव्वल है और प्रदेश का संपूर्ण विकास कांग्रेस राज में यहां सुनिश्चित हुआ है।

किसान-बागवान विरोधी है मोदी सरकार
उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को किसान और बागवान विरोधी सरकार करार दिया। उन्होंने कहा कि किसानों और बागवानों के हितों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केवल झूठी घोषणा की जबकि धरातल पर कुछ नहीं हुआ।