कार में हो रही थी नशे की होम डिलीवरी, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Wednesday, Aug 16, 2017 - 11:04 PM (IST)

चिंतपूर्णी/मंडी: उपमंडल अम्ब के अंतर्गत भरवाईं में चिंतपूर्णी पुलिस ने 2 किलो चरस पकड़ी है। मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जोकि निजी वाहन से होम डिलीवरी देने भरवाईं चैक पोस्ट से होकर चंडीगढ़ हाईवे पर जा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी पुलिस ने अपराधों पर लगाम लगाने के लिए नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक कार को जांच के लिए रोका। इस दौरान कार चालक के पसीने छूटने शुरू हो गए जिसे देख थाना प्रभारी अमरीक सिंह ने अन्य गाडिय़ां चैक कर रहे पुलिस कर्मियों को भी मौके पर बुलाकर कार की तलाशी लेने को कहा। इस दौरान पुलिस ने इंडिका कार की सीट के नीचे छुपाई 2 किलोग्राम चरस बरामद की।

मंडी जिला का रहने वाला है आरोपी
आरोपी की पहचान राम लाल पुत्र साधू राम निवासी झटींगरी तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में एस.पी. ऊना संजीव गांधी ने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस अब आरोपी से यह जानने का प्रयास करेगी कि इतनी मात्रा में नशीला पदार्थ वह कहां से लेकर आया था और इसे कहां सप्लाई किया जाना था। उन्होंने कहा कि जिला में नशे का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसा जाएगा।

मामले में तार से तार जोडऩे लगी पुलिस 
बताते चलें कि एस.पी. संजीव गांधी की ऊना में तैनाती के चलते नशा माफिया पर शिकंजा कसता जा रहा है जिसके चलते आए दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। भरवाईं में पकड़ी गई चरस की भारी खेप ने पुलिस महकमे को भी सोचने के लिए विवश कर दिया है कि इतनी भारी खेप कहां और किसके लिए जा रही थी तथा जिला में कहां तक नशा माफिया की जड़ें फैली हुई हैं। पुलिस मामले में तार से तार जोडऩे लगी है जिस दौरान कई काली कमाई करने वालों के चेहरे बेनकाब होंगे।