पुलिस स्टेशन के बाहर हिमालय पिकअप यूनियन की नारेबाजी, जानिए क्या है वजह

Tuesday, Dec 25, 2018 - 05:41 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): मंगलवार को हिमालय पिकअप यूनियन के पदाधिकारियों ने टैम्पो यूनियन व दून पिकअप यूनियन पर धक्केशाही का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत पुलिस थाना बद्दी में दी। समय पर कार्रवाई न करने पर पुलिस थाना बद्दी के आगे नारेबाजी की। हिमालय पिकअप यूनियन के प्रधान तरसेम, सचिव राम लोक, कोषाध्यक्ष जोगिंद्र, उपप्रधान सुच्चा राम, ठाकुर दास, कृष्ण लाल, सोडी, रामप्रताप, सोनी, संजीब व श्याम लाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 24 दिसम्बर की शाम को दून टैम्पो यूनियन व हिमालय पिकअप यूनियन के करीब 300 लोग उनके मलपुर स्थित कार्यालय में आए व उनके मुंशी को धमकाना शुरू कर दिया।

जबरन उठा ले गए रजिस्टर व फोन  

यूनियन के  सदस्य उन्हें देर रात तक समझाते रहे परन्तु वे लोग नहीं माने व जबरन यूनियन के रजिस्टर व फोन उठा कर ले गए। उपरोक्त लोगों ने इसकी शिकायत बद्दी पुलिस को भी दी परन्तु अभी तक कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है। उपरोक्त लोगों का कहना है कि हिमालय पिकअप यूनियन से क्षेत्र के सैकड़ों लोगों का रोजगार जुड़ा हुआ है व उनके परिवार की रोजी रोटी का यही एकमात्र साधन है, लेकिन कुछ लोग अपनी रोटियां सेंकने के लिए सैकड़ों लोगों के रोजगार पर लात मार रहे हैं।

...तो प्रदर्शन करेंगे यूनियन के लोग

उपरोक्त लोगों का कहना है कि अगर पुलिस ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो हिमालय पिकअप यूनियन के लोग प्रर्दशन करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। ए.एस.पी. नरेश शर्मा का कहना है कि पुलिस को शिकायत मिली है व उन लोगों को थाने में बुलाया जाएगा। स्थिति सपष्ट होते ही उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay