अबू धाबी में फंसे हिमाचली युवक ने वीडियो में बयां की दास्तां, सरकार से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 04:37 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश का एक युवा अबू धाबी में फंस गया है। उसे कंपनी की ओर से न तो 3 महीने का वेतन मिल पाया है और अब उसका वीजा भी खत्म हो चुका है, जिससे समस्या गंभीर हो चुकी है। घुमारवीं तहसील के तहत लिंग गांव का रोहित ठाकुर अबुधाबी में नौकरी करता है लेकिन कोरोना काल में उसे नौकरी का वेतन नहीं मिल पाया है। अबू धाबी से रोहित ठाकुर ने बताया कि वह 3 महीने से वहां फंसा हुआ है। सैलरी न मिल पाने के कारण अब आर्थिक समस्या गंभीर होने लगी है। उसने भारतीय दूतावास और प्रदेश सरकार से मांग उठाई है कि उसे शीघ्र वहां से निकालकर हिमाचल लाया जाए।

सीएम जयराम की मेल, नहीं मिला अब तक कोई जवाब

रोहित ने कहा कि उसने अढ़ाई महीने पहले रजिस्ट्रेशन भी करवा दिया था। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी एक मेल के माध्यम से अपनी इस गंभीर समस्या को बताया है। उसका कहना है कि अभी तक कहीं से भी कोई जवाब नहीं आया है। उसके सामने अब रोजी-रोटी की समस्या भी गंभीर होने लगी है। उसने सरकार से मांग उठाते हुए कहा है कि उसे अतिशीघ्र अबू धाबी से हिंदुस्तान ले जाया जाए या उचित प्रबंध किए जाएं ताकि वह अपने देश लौट सके।

परिजन बोले-बेटे को वतन वापस लाने का प्रबंध करें सरकारें

वहीं रोहित ठाकुर के परिजन भी बेहद परेशान हैं। उन्होंने भी राज्य और केंद्र सरकार से मांग की है कि अतिशीघ्र उनके बेटे को हिंदुस्तान लाने के प्रबंध किए जाएं क्योंकि 3 महीने से वेतन न मिलने के कारण उसके सामने रोजी-रोटी की समस्या भी गंभीर हो गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से उनके बेटे को वापस लाने की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News