हिमाचल के बसपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा

punjabkesari.in Thursday, Nov 23, 2017 - 02:45 PM (IST)

ऊना / (अमित) : हिमाचल प्रदेश में नौ नवबंर को हुए चुनाव के बाद 18 दिसंबर को इसके नतीजे आने हैं। इससे पहले ही कई पार्टियों के नेताओं ने अपने नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाना शुरू कर रखा है वहीं आज बहुजन समाजवादी पार्टी के हिमाचल प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट विजय नायर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इससे हिमाचल की बसपा पार्टी में खलबली मची हुई है।

एडवोकेट विजय नायर ने बसपा के प्रदेशाध्यक्ष पद से इस्तीफे के ऐलान के बाद अब पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती को इस्तीफा भेज दिया है। इसके पीछे नायर ने निजी कारणों का हवाला दिया है। इस मौके पर नायर ने कहा कि वह शुरू से बहुजन समाज की सेवा करते आए हैं और आगे भी बहुजन समाज के लिए अपनी सेवाएं जारी रखेंगे। 

आपको बता दें कि विजय नायर पिछले दस सालों से बसपा के प्रदेशाध्यक्ष के पद पर सेवाएं दे रहे थे। लेकिन आज उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया। हिमाचल प्रदेश में बसपा ने 42 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं। पार्टी के प्रचार के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती धर्मशाला नहीं पहुंच पाई थी। इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष का माहौल बरकरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News