Hamirpur: मुनीष ठाकुर बने हिमाचल प्रदेश जल शक्ति विभाग सर्वेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 12:13 AM (IST)

हमीरपुर/बिझड़ी (ब्यूरो/सुभाष): हिमाचल प्रदेश जल शक्ति विभाग सर्वेयर एसोसिएशन की राज्य कार्यकारिणी की बैठक अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष एलडी चौहान की अध्यक्षता में हमीरपुर में हुई। बैठक में पुरानी कार्यकारिणी का कार्यकाल पूरा हो जाने पर एलडी चौहान की अध्यक्षता में आगामी 3 वर्षों के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।

नई कार्यकारिणी में जिला कांगड़ा से मुनीश ठाकुर को अध्यक्ष तथा जिला चम्बा से शशिकांत को महासचिव चुना गया। जिला कांगड़ा से अंकुश काठु को महासचिव, शिमला से सुनील ठाकुर कोषाध्यक्ष, कुल्लू से भूषण कुमार उपाध्यक्ष, ऊना से उमेश चंद संयुक्त सचिव, कांगड़ा से सुरजीत सिंह मुख्य सलाहकार, हमीरपुर से राज कमल मुख्य संगठन सचिव, हमीरपुर से रचना कुमारी संगठन सचिव एवं शिमला से अशोक कुमार को प्रैस सचिव चुना गया।

सर्वेयर संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुनीश ठाकुर ने बताया कि एलडी चौहान द्वारा नई कार्यकारिणी को पहले शपथ दिलवाई गई, तदोपरांत प्रदेश सरकार के समक्ष सर्वेक्षकों की मांगों को उठाने बारे आश्वस्त किया गया। मुनीश ठाकुर ने कहा कि उनके संगठन की रजिस्ट्रेशन जल शक्ति विभाग एनजीओ के साथ रहेगी तथा उनके साथ खड़े रहेंगे। सर्वेयर जल शक्ति विभाग का सबसे महत्वपूर्ण पद है, क्योंकि किसी भी योजना का सर्वे व व्यावहारिक रूप जांचने सहित एस्टीमेट बनाने का उन्हीं का कार्य रहता है और वहीं से विभाग का कार्य प्रारम्भ होता है, अतः प्रदेश सरकार को इस श्रेणी की मांगों को पूरा करना होगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News