हिमाचल के नाटी किंग का बड़ा खुलासा, कहा- कभी मुझे भी थी इस चीज की 'लत' (Video)

Monday, Dec 03, 2018 - 02:40 PM (IST)

सोलन (चिनमय): हिमाचल के नाटी किंग कुलदीप शर्मा का नया रूप सोलन के युवाओं को देखने को मिला। इस मौके पर रिमिक्स किंग ने अपने जीवन का सबसे बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह भी कभी नशे की गिरफ्त में थे जिस कारण वह अपने जीवन में तरक्की हासिल नहीं कर पा रहे थे, लेकिन एक दिन उन्होंने इस नशे की दलदल से बाहर निकलने की ठानी और वह इससे बाहर निकलने में कामयाब हो गए। उसके बाद ही वह युवाओं के दिलों को छू पाए और आज यही कारण है कि वह रिमिक्स (नाटी) किंग के नाम से जाने जाते हैं।

 

खेल से ही युवाओं की छूटेगी नशे से लत

उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कर नशा मुक्त हिमाचल का संदेश दिया जा रहा है जो एक सराहनीय प्रयास है। उन्होंने कहा कि खेल ही एक एेसा माध्यम है जिसकी वजह से युवाओं को नशे से दूर रखा जा सकता है। इसलिए इस तरह के आयोजन बेहद जरूरी और महत्वपूर्ण है। जहां वह एक ओर अपनी गायकी से युवाओं के दिलों में बस चुके है वहीं आज उन्होंने क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर खिलाड़ी के रूप में न केवल युवाओं का मन जीता बल्कि उन्होंने अपनी टीम को विजय भी दिलवाई। दरअसल आज एचपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। 

प्रदेश में सबसे बड़ी चुनौती नशा

इस प्रतियोगिता के आयोजन से नशा मुक्त हिमाचल मुहीम को युवाओं तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता का पहला मैच प्रेस इलेवन और सेलिब्रिटी इलेवन के बीच खेला गया। सेलिब्रेटी मैच टीम के कप्तान रिमिक्स किंग कुलदीप शर्मा रहे। वहीं अपनी बेबाकी और पाकिस्तान को चुनौती देकर सेलिब्रेटी बने पुलिस कर्मी मनोज ठाकुर ने कहा कि आज उन्हें क्रिकेट प्रतियोगिता का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है। इस तरह की प्रतियोगिताओं का अपना ही महत्व है। इसलिए इस तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित होती रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सबसे बड़ी चुनौती नशा है जिससे युवाओं को दूर रहना चाहिए। 


 

Ekta