Himachal Express : चीन के 5 नागरिक पहुंचे शिमला, सिरमौर में सिरफिरे का कारनामा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 07:18 PM (IST)

शिमला: पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

Corona Virus : चीन के 5 नागरिक पहुंचे शिमला, लोगों में मचा हड़कंप
चीन में फैले कोरोना वायरस के बीच चीन के 5 नागरिकों के चुपचाप शिमला पहुंचने से शहर में हड़कंप मच गया है। पांचों लोग भट्ठाकुफर के एक होम स्टे में रह रहे हैं और पिछले 2 दिन में शहर में घूमे भी हैं। ये सूचना मंगलवार को जिला प्रशासन को मिलते ही इसे जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के ग्रुप में शेयर किया गया।

कॉलेज प्रिंसीपल ने अनुराग ठाकुर काे किया इग्नाेर, CM जयराम ने जमकर लगाई लताड़
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के कांगड़ा प्रवास के दौरान दूसरे दिन देहरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गवर्नमैंट पीजी कॉलेज ढलियारा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कॉलेज प्रबंधन को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को इग्नोर करना उस समय महंगा पड़ गया जब सीएम ने उन्हें जमकर लताड़ा।

सिरफिरे का कारनामा, मोटरसाइकिल सवारों का रास्ता रोककर कुल्हाड़ी से किया हमला
सिरमौर जिला के राजगढ़ उपमंडल में एक सिरफिरे व्यक्ति द्वारा मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों का रास्ता रोककर कुल्हाड़ी से हमला करने का मामला समाने आया है, जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है। यह वीडियो सिरमौर जिला के राजगढ़ उपमंडल की शिलांजी पंचायत का बताया जा रहा है।

चेतावनी: दो दिन तक बेहद खराब रहेगा मौसम, विभाग ने जारी किया अलर्ट
भारत मौसम विज्ञान केन्द्र शिमला की तरफ से 20 और 21 फरवरी को मंडी जिला के कुछ इलाकों में भारी बारिश और बर्फबारी समेत तेज हवाओं की चेतावनी जारी की है। विभाग ने इस चेतावनी के मद्देनजर उपरी और पहाड़ी क्षेत्रों में नहीं जाने की बात कही है।

25 फरवरी से शुरू होगा विधानसभा का बजट सत्र, CM इस दिन पेश करेंगे तीसरा बजट
हिमाचल प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 25 फरवरी से शुरू होगा जो 1 अप्रैल तक चलेगा। बजट सत्र के दौरान कुल 22 बैठकें होंगी। 6 मार्च को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी सरकार का तीसरा बजट सदन में पेश करेंगे।

राठौर ने कसा तंज, बोले-BJP में एक अनार सौ बीमार वाली हालत
जयराम सरकार लोकसभा चुनाव के बाद से चल रही मंत्रिमंडल विस्तार की कमी को पूरा नहीं कर पा रही है। प्रदेश सरकार में 2 मंत्रियों के पद खाली पड़े हुए हैं लेकिन मंत्री पद की इच्छा रखने वाले ज्यादा होने के चलते लंबे समय से पदों को भरा नहीं जा रहा है।

खनन को लेकर SP Una एक्शन में
जिला ऊना में खनन को लेकर सरकार और प्रशासन लगातार विपक्ष के निशाने पर रहते हैं लेकिन पुलिस खनन के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दावा कर रही है। ऊना में बतौर एसपी पद्भार संभालने के बाद आईपीएस अधिकारी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन खनन के खिलाफ एक्शन में आ गए हैं।

शराब की कीमतें कम करने पर मुखर हुई DYFI, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
प्रदेश सरकार द्वारा शराब की कीमतें कम करने के फैसले के खिलाफ डीवाईएफआई मुखर हो गई है। डीवाईएफआई ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए इस फैसले का विरोध किया और निर्णय वापस न लेने पर विधानसभा घेराव की चेतावनी दी है।

हमीरपुर की सुपर BJP की दबंगई से अफसरशाही परेशान : राजेंद्र राणा
बीजेपी के भीतर की बीजेपी को न हमीरपुर में, न तो प्रदेश की बीजेपी में तरजीह मिल पा रही है और न ही केन्द्र की बीजेपी उस पर कोई गौर कर पा रही है। आलम यह है कि हमीरपुर की बीजेपी पर न स्टेट न सैंटर और न स्थानीय जनता के साथ-साथ बीजेपी कार्यकर्ता भरोसा कर पा रहे हैं।

HC ने 4 आरोपियों सहित गृह सचिव और पुलिस को भेजा Notice
मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के जड़ोल में दिसम्बर, 2019 में कातिलाना हमले के मामले में हाईकोर्ट ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर 4 आरोपियों सहित गृह सचिव और पुलिस को नोटिस जारी कर 2 सप्ताह में जवाब देने के आदेश जारी किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News